Begin typing your search above and press return to search.

Honey Singh News: हनी सिंह ने आखिर क्यों छोड़ा भारत, रैपर ने बताई ये बड़ी वजह, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान...

Honey Singh News: हनी सिंह ने आखिर क्यों छोड़ा भारत, रैपर ने बताई ये बड़ी वजह, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान...

Honey Singh News: हनी सिंह ने आखिर क्यों छोड़ा भारत, रैपर ने बताई ये बड़ी वजह, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान...
X
By Gopal Rao

Honey Singh News: मुंबई। हनी सिंह भारत के पसंदीदी रैपर और सिंगर में से एक हैं। हालांकि, अब वो ज्यादतर वक्त भारत से बाहर रहते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों उन्हें भारत छोड़कर दूसरे देश में रहना पड़ रहा है। पिछले साल हनी सिंह को गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी थी। गोल्डी बराड़ वही है जिस गैंग ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को जान से मार दिया था। हनी सिंह ने अब इस बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें भारत छोड़ना पड़ा।

दरअसल, द लल्लनटॉप से खास बातचीत में हनी सिंह से सवाल किया कि क्या उन्हें कभी धमकी मिली है? इसपर हनी सिंह ने बताया कि उन्हें पिछले साल सिद्धू मूसेवाला को मारनी वाली गैंग के गोल्डी बराड़ ने धमकी दी थी। हनी सिंह ने बताया कि उनके मैनेजर के पास गोल्डी बराड़ का कॉल आया था। वो फिरौती की मांग कर रहा था। हनी सिंह ने बताया कि जब उनके मैनेजर ने हनी सिंह को बताया कि ऐसा कॉल आया था तो हनी सिंह ने उन्हें सलाह दी कि अगर अब कॉल आता है तो कॉल रिकॉर्डिंग कर लें। हनी सिंह के मैनेजर ने ठीक वैसा ही किया। हनी सिंह को जब कॉल रिकॉर्डिंग मिली तो उन्हें समझ आया कि मामला गंभीर है। हनी सिंह को जब कॉल रिकॉर्डिंग मिली तो वो भारत में नहीं थे। भारत आकर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई। जांच के बाद पता चला कि कॉल गोल्डी बराड़ ने ही किया था। इसके बाद, हनी सिंह की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई।

बता दें कि, हनी सिंह ने बताया कि जब उनकी सिक्योरिटी बढ़ाई गई उसके बाद से उनकी जिंदगी केवल जिम, घर और स्टूडियो तक सीमित रह गई थी। उन्होंने कहा कि मैं खुलकर कहीं बाहर नहीं जा पा रहा था। इस वजह से ही उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि धमकी मिलने के बाद वो खुलकर कहीं पब्लिक के बीच नहीं जा पाते हैं और वो इस चीज को सबसे ज्यादा मिस करते हैं। हनी सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो दुबई में सबसे ज्यादा सेफ महसूस करते हैं इस वजह से वो दुबई में रहते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story