Begin typing your search above and press return to search.

Hina-Rocky Jaiswal: BF रॉकी संग गोवा पहुंचीं हिना खान, ब्रेकअप की खबरों के बीच किया बर्थडे सेलिब्रेशन...

Hina-Rocky Jaiswal: BF रॉकी संग गोवा पहुंचीं हिना खान, ब्रेकअप की खबरों के बीच किया बर्थडे सेलिब्रेशन...

Hina-Rocky Jaiswal: BF रॉकी संग गोवा पहुंचीं हिना खान, ब्रेकअप की खबरों के बीच किया बर्थडे सेलिब्रेशन...
X
By Gopal Rao

Hina-Rocky Jaiswal: मुंबई। टीवी की खूबसूरत हसीना हिना खान 2 अक्टूबर को 37 साल की हो जाएंगी, लेकिन हिना ने अपने बर्थडे से 9 दिन पहले ही सेलिब्रेशन की शुरुआत कर दी है। हिना ने कुछ दिन पहले एक केक की फोटो शेयर की थी, जिसे उन्होंने इस साल के बर्थडे का पहला केक बताया था और अब एक्ट्रेस अपने दो सबसे करीबी शख्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर निकल गई हैं। हिना खान अपनी मां और बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ गोवा वेकेशन पर गई हैं। यहां से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।


दरअसल, हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के स्टेज तीन पर हैं। दावा किया जा रहा था कि हिना खान और रॉकी जायसवाल का ब्रेकअप हो गया है। बीते काफी दिनों से दोनों साथ नजर नहीं आए थे। इतन ही नहीं, हिना ने कुछ ऐसे क्रिप्टिक पोस्ट भी किए थे, जिसे पढ़कर लोगों ने मान लिया था कि हिना का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, अब हिना ने एक फोटो से सबकी बोलती बंद कर दी। हिना खान गोवा में बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गई हैं और एक्ट्रेस ने यहां से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हिना ने होटल का नजारा दिखाया है और साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक फोटो भी डाली है। इस फोटो में हिना और रॉकी दोनों ही दूसरी तरफ देख रहे हैं।


बता दें कि बीते दिनों ही हिना और रॉकी के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, तब से ही हिना के फैंस रॉकी के पीछे पड़ गए थे। दावा किया जा रहा था कि रॉकी ने इस मुश्किल वक्त में हिना का साथ छोड़ दिया है। उन्होंने कैंसर के चलते ही एक्ट्रेस से ब्रेकअप किया। इन तमाम अफवाहों की वजह से रॉकी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा था। लोग उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी भर-भरकर कमेंट कर रहे थे। हालांकि, अब हिना के फैंस दोनों को यूं साथ देखकर काफी ज्यादा खुश हैं। हर कोई चाहता है कि हिना और रॉकी साथ रहे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story