Begin typing your search above and press return to search.

Hina Khan Photos: चमचमाती शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने दिखाई कयामत अंदाज, लुक देख लोग बोले- कतई जहर है मैडम...

Hina Khan Photos: चमचमाती शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने दिखाई कयामत अंदाज, लुक देख लोग बोले- कतई जहर है मैडम...
X
By Gopal Rao

Hina Khan Photos: मुंबई I टीवी सीरियल जगत की संस्कारी बहु और जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान अपनी तस्वीरों-वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में, एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहीं हैं। इन फोटोज में हिना खान की अदाएं और हॉटनेस देख हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट और कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपनी चमचमाती मिनी ड्रेस में अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है। हिना खान ने इस मिनी ड्रेस में अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। हिना खान ने बालों को खुला रखा है और अच्छा खासा मेकअप किया है जो साफ दिख रहा है। फैंस ने हिना को इस बुक में एकदम जहर बताया है और हॉट बुक की तारीफ की है। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में बरसात आ गई नाम के गाने में नजर आई हैं। इसमें शाहीर शेख दिखाई दिए हैं। देखें तस्वीरें...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story