Begin typing your search above and press return to search.

Hina Khan News: ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस हिना खान ने मुंडवाया सिर, इमोशनल VIDEO किया शेयर...

Hina Khan News: ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस हिना खान ने मुंडवाया सिर, इमोशनल VIDEO किया शेयर...

Hina Khan News: ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस हिना खान ने मुंडवाया सिर, इमोशनल VIDEO किया शेयर...
X
By Gopal Rao

Hina Khan News: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी जंग लड़ रही हैं। हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हो गया है, जिसको मात देने के लिए हिना खान हर संभव कोशिश कर रही हैं। हिना खान कीमोथैरेपी के दर्द से तो जूझ ही रही हैं, साथ ही उन्हों कीमो के साइड इफेक्ट्स भी होने लगे हैं। ब्रेस्ट कैंसर का पता लगने के बाद हिना खान ने अपने बालों को छोटा करवा लिया था। हालांकि अब फिर से एक्ट्रेस ने बोल्ड स्टेप उठाया है।

दरअसल, हिना खान ने अपना सिर मुंडवा लिया है, इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना फैंस के साथ अपना दर्द साझा करती नजर आ रही हैं। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना खान ट्रिमर से अपने सिर को मुंडवाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हिना खान अपने हाथों और तकिये पर छड़ते हुए बालों को दिखा रही हैं। इस वीडियो में हिना खान कह रही हैं, 'आप इसे केवल तभी जीत सकते हैं, अगर आप इस एम्ब्रेस करते हैं और इसे अपनाते हैं। मैं उस दौर से नहीं गुजरना चाहती, जिसमें आप अपने बालों में हाथ मारो, तब भी वो झड़ने लगे। मुझे इससे पहले ही जो मेरे वश में है, वो कदम उठाना चाहती हूं। मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि अगर आपकी मेंटल हेल्थ सही है तो आपकी फिजिकल हेल्थ उससे 10 गुना बेहतर है।'

बता दें कि, हिना खान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सौंदर्य की दृष्टि से, इस यात्रा के सबसे कठिन चरण को सामान्य बनाने का यह एक और प्रयास है। याद रखें लेडीज, हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है। अगर हम ठान लें तो कुछ भी अप्राप्य नहीं है।' हिना खान के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी रिएक्ट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story