Begin typing your search above and press return to search.

हिना खान ने बाथटब में कराया हॉट फोटोशूट, रेड ड्रेस में दिए सेक्सी पोज.... देखें फोटोज

हिना खान ने बाथटब में कराया हॉट फोटोशूट,  रेड ड्रेस में दिए सेक्सी पोज.... देखें फोटोज
X
By NPG News

मुंबई 19 नवंबर 2021 I टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने शोज और फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. हिना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं, उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. फैंस आज उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस हिना खान आज सोशल मीडिया पर किसी सेंसेशन से कम नहीं हैं और वो अक्सर अपने अंदाज से इंटरनेट पर आग लगाती दिखाई देती हैं। एक बार फिर हिना खान ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट से धमाल मचा दिया है, तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन तस्वीरों पर।


बाथटब में दिखीं हिना:- अब एक बार फिर से हिना अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चला रही हैं. हिना ने हाल ही में ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जो अब तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो रहा है. अपने लेटेस्ट फोटोशूट में हिना बाथटब में लेटी हुई दिख रही हैं. यहां उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए कई अलग-अलग पोज दिए हैं.अपनी इन लेटेस्ट फोटोज़ में हिना खान एक रेड ड्रेस में जिसमें व्हाइट स्ट्रिप्स हैं पहन बाथटब में बैठ कातिल अदाएं दिखाती नजर आ रहीं हैं। हिना खान हमेशा खुद को फैशन के साथ अपडेट रखती हैं, उन्हें पता है कि उनके फैन्स को क्या पसंद आएगा।

इन तसवीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, हैलो ब्यूटीफुल. एक्ट्रेस ने बालों को बन लुक दिया है और स्टाइलिश ईयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है. हाई हिल्स में वो पोज देती दिख रही हैं.बता दें कि, हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना को बखूबी मालूम है कि किस तरह फैंस का दिल जीतना है. नागिन एक्ट्रेस अपने स्टाइल अपनी अदाओं से चाहने वालों को बेकरार कर देती है.टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अक्षरा के नाम से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने शो में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाया था. गौरतलब है कि, साल 2019 में हिना खान को टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी बनी थी. टीवी की सबसे ज्यादा चहेती एक्ट्रेस चुना गया था.हिना खान की पर्सनल लाईफ की बात करें तो वो रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप हैं और अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करते रहते हैं.

Next Story