Begin typing your search above and press return to search.

Hina Khan बॉयफ्रेंड के साथ हुई रोमांटिक, VIDEO शेयर कर बोली- हमारी अपनी दुनिया...

Hina Khan बॉयफ्रेंड के साथ हुई रोमांटिक, VIDEO शेयर कर बोली- हमारी अपनी दुनिया...
X
By NPG News

मुंबई I टीवी एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे की एक बड़ी अभिनेत्री हैं। साल 2009 में शुरू हुए टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हिना आज हर घर में पहचानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ एक रोमांटिक डांस वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, इस वीडियो में देख जा सकता है कि हिना खान और रॉकी जयसवाल बेहद ही रोमांटिक नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे का हाथ थामे डांस कर रहे हैं. इस दौरान 'जो तेनु धूप….' गाना बज रहा है और इस खूबसूरत गाने में दोनों का डांस भी बड़ा खूबसूरत लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, "ये हिरोस की दुनिया है...हमारी अपनी दुनिया, जहां कोई अहंकार नहीं, कोई निगेटिविटी नहीं, कोई नफरत नहीं सिर्फ प्यार है. रॉकी के साथ शुद्ध सुबह का नजारा." देखिए वीडियो...

हिना खान और रॉकी जयसवाल की मुलाकता पहली बार ये 'रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी. जहां इस शो में एक तरफ हिना लीड रोल में थीं तो वहीं रॉकी इस शो में सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे थे. वहीं फिर साल 2014 से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. गौरतलब है कि हिना खान 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रही थीं. वहीं इसके एक एपिसोड में रॉकी ने एंट्री की थी और नेशनल टीवी पर रॉकी ने हिना को प्रपोज किया था.

Next Story