Begin typing your search above and press return to search.

Hidimba Movie Release Date: हिडिम्बा मूवी रिलीज की तारीख, ओटीटी प्लेटफॉर्म, कहानी और मूवी का ट्रेलर

Hidimba Movie Release Date: अश्विन की आगामी एक्शन फिल्म हिडिम्बा की पहली तस्वीर सामने आ गई है, और यह ज़बर्दस्त लग रही है। अश्विन अपने नए लुक में काफी अच्छे लग रहे हैं. अनिल कन्नेगांती फिल्म का निर्देशन किया है और नंदिता श्वेता मुख्य महिला भूमिका में है।

Hidimba Movie Release Date: हिडिम्बा मूवी रिलीज की तारीख, ओटीटी प्लेटफॉर्म, कहानी और मूवी का ट्रेलर
X
By S Mahmood

Hidimba Movie Release Date: अश्विन की आगामी एक्शन फिल्म हिडिम्बा की पहली तस्वीर सामने आ गई है, और यह ज़बर्दस्त लग रही है। अश्विन अपने नए लुक में काफी अच्छे लग रहे हैं. अनिल कन्नेगांती फिल्म का निर्देशन किया है और नंदिता श्वेता मुख्य महिला भूमिका में है। हिडम्बा की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म निर्माता इस परियोजना को लेकर आशान्वित दिख रहे हैं, लेकिन बाकी आधे हिस्से का निर्माण अभी भी पूरा नहीं हुआ है। अन्य दिलचस्प चीज़ों पर नज़र रखें।

हिडिम्बा की शूटिंग एक महीने में खत्म हो जाएगी और फिल्म इस साल के अंत तक आने वाली है। लेकिन अभी तक ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में आने के बाद ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी। तब तक, अंतिम शब्द के लिए बने रहें।

अश्विन की आखिरी फिल्म राजूगारी गाधी 3 थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। हालाँकि, वह हिडिम्बा के बारे में बहुत सकारात्मक दिखते हैं, और हिडिम्बा के लिए उनके बदलाव की प्रशंसा की जानी चाहिए। हालाँकि फिल्म अभी भी बन रही है, लेकिन निर्माताओं ने डिजिटल अधिकारों के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। सिनेमाघरों में फिल्म आने के बाद हम और अधिक जानने की उम्मीद कर सकते हैं, इसलिए बने रहें। आधिकारिक शब्द सुनते ही हम आपको बता देंगे।

हिडिम्बा को एक एक्शन फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया गया है, और ट्रेलर के आधार पर, अश्विन पुलिस अधिकारी नंदिता स्वेता के रूप में बहुत अच्छे लग रहे हैं। दूसरी ओर, कहानी को गुप्त रखा गया है। एक बार जब हमें आधिकारिक सारांश मिल जाएगा, तो हम आपको बताएंगे।

हिडिम्बा एक फिल्म है जिसमें अश्विन बाबू , नंदिता स्वेता , रघु कुंचे, राजीव कनकला और श्रीनिवास रेड्डी शामिल हैं। इसका निर्देशन अनिल कन्नेगांती ने किया था। फिल्म की शूटिंग बी.राजशेखर ने की थी और संगीत विकास बडीसा ने दिया था। गंगापट्टनम श्रीधर और एसवीके सिनेमाज फिल्म बनाने के प्रभारी थे।

फिल्म हिडिम्बा, जिसमें अश्विन बाबू और नंदिता स्वेता मुख्य भूमिका में हैं, के डिजिटल अधिकार नॉट कन्फर्म के पास हैं और यह फिल्म अपने प्रशंसकों के लिए नॉट कन्फर्म पर आएगी। रेडी टू अनाउंस के बाद यह फिल्म स्ट्रीमिंग साइट पर उपलब्ध होगी। सटीक रिलीज़ डेट पता चलने पर उसे बदल दिया जाएगा। आप अधिक फिल्में ऑनलाइन देखने के लिए नॉट श्योर पर भी जा सकते हैं।

निर्देशक अनिल कृष्ण कन्नेगांती की नवीनतम तेलुगु फिल्म, हिडिम्बा, समाप्त हो गई है और उस पर एक खूनी धनुष है। अब यह बाहर आने के लिए अच्छे समय की तलाश में है। कहानी हैदराबाद की है, जहां बहुत सारे लोग लापता हो गए हैं। दो पुलिस अधिकारी इस पर गौर करना शुरू करते हैं और पता लगाते हैं कि क्या हो रहा है, लेकिन इस प्रक्रिया के दौरान और भी लोग लापता हो जाते हैं। एक बात जो सामने आती है वह यह है कि सभी पीड़ित लड़कियाँ हैं, जो एक और दिलचस्प बात है जो उन सभी में समान है।

साउथ फर्स्ट के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में निर्देशक अनिल ने कहा, ''कहानी काला पानी (1958) की तरह ही इतिहास पर आधारित है। यह विचार भारतीय फिल्मों के लिए नया है, लेकिन यह 1904 में हुई एक घटना से आता है। कहानी का मुख्य बिंदु यह है कि अपहरणकर्ता का अतीत और ठिकाना उस समय से जुड़ा हुआ है।

अश्विन की आगामी एक्शन फिल्म हिडिम्बा की पहली तस्वीर जारी कर दी गई है, जिसमें अश्विन बाबू पुलिस अधिकारी नंदिता स्वेता की भूमिका में हैं। अनिल कन्नेगांती द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। फिल्म के डिजिटल अधिकार नॉट कन्फर्म के स्वामित्व में हैं, और फिल्म प्रशंसकों के लिए नॉट कन्फर्म पर उपलब्ध होगी। कहानी हैदराबाद में लड़कियों के एक समूह के लापता होने पर आधारित है, जो अपहरणकर्ता के अतीत से जुड़ी एक ऐतिहासिक घटना है।

Next Story