Begin typing your search above and press return to search.

Hardik-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा को दिया तलाक! अलग होने के पक्के सबूत दे रही यह बातें, जानिए...

Hardik-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा को दिया तलाक! अलग होने के पक्के सबूत दे रही यह बातें, जानिए...

Hardik-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा को दिया तलाक! अलग होने के पक्के सबूत दे रही यह बातें, जानिए...
X

Hardik Pandya, Natasha Stanwyck

By Gopal Rao

Hardik-Natasha Divorce: नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनविक के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच दूरियां होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब चल रही हैं। चर्चा तो यहां तक भी है कि दोनों के बीच तलाक भी हो सकता है। इसकी वजह कि दोनों लंबे समय से एक साथ नजर नहीं आए हैं। इतना ही नहीं इस बात को सबसे ज्यादा हवा नताशा के उस कदम से मिल रही है, जिसमें उन्होंने अपने नाम से पांड्या सरनेम ही हटा लिया है। दोनों के बीच नाराजगी की खबरों से ऐसा लग रहा है जिससे दोनों में कभी भी तलाक हो सकता है। हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में यह बड़ा दावा किया जा रहा है। चार साल पहले दोनों ने बड़ी धूमधाम के साथ सात फेरों के बंधन में बंधे थे। आइए जानते है पूरा माजरा...


दरअसल, कुछ दिन पहले से ही दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की तस्वीर हटा दी थी जिसके बाद से यह कयास लगने लगे थे कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। इस सीजन आईपीएल में नताशा उनको सपोर्ट करने भी नहीं पहुंची थी जिसके बाद ऐसे खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी। वहीं, 4 मार्च को नताशा का बर्थडे था उस दौरान भी हार्दिक ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था। नताशा ने अपने इस्टा पर हार्दिक के साथ केवल एक तस्वीर ही रखी है जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है सोशल मीडिया पर छाई खबरों में ये भी कहा गया है कि हार्दिक को मुआवजे के तौर पर अपनी वाइफ को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी भी देनी पड़ेगी।

बता दें कि हार्दिकऔर नताशा की लवस्टोरी की शुरुआत मुंबई में एक पार्टी के दौरान शुरू हुई थी। पार्टी में दोनों की पहली बार मिले थे। बाद में फिर दोनों दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों काफी समय साथ में बिताने लगे। वहीं, हार्दिक ने दुबई में नताशा को अंगूठी पहना कर प्रपोज किया था। वहीं, दूसरी ओर इस सीजन आईपीएल में हार्दिक का खराब परफॉर्मेंस रहा। उनकी टीम मुंबई आखिरी पायदान पर रही। हार्दिक का परफ़ॉर्मेंस भी कोई खास नहीं रहा था। अब ये देखना है कि नताशा और हार्दिक के बीच के रिश्ते कोलेकर आई रही ऐसी खबरों में कितनी सच्चाई है। वैसे, दोनों की ओर से इन अफवाहों पर कोई ऑफिशियली बयान नहीं आया है। बता दें कि हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रवाना होने वाले हैं। जून से टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है। भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 मई को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story