Begin typing your search above and press return to search.

Gurucharan Singh Laapata Video: सामने आया 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' का CCTV फुटेज, 5 दिन से हैं लापता, उलझी 'किडनैपिंग' की गुत्थी...

Gurucharan Singh Laapata Video: सामने आया 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' का CCTV फुटेज, 5 दिन से हैं लापता, उलझी 'किडनैपिंग' की गुत्थी...

Gurucharan Singh Laapata Video: सामने आया तारक मेहता के सोढ़ी का CCTV फुटेज, 5 दिन से हैं लापता, उलझी किडनैपिंग की गुत्थी...
X
By Gopal Rao

Gurucharan Singh Laapata Video: मुंबई। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लापता हो गए हैं. ऐसे में उनके परेशान पिता ने दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी. अब बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है.

जानकारी के मुताबिक, इस फुटेज में गुरुचरण सिंह को रात के 9 बजकर 14 मिनट पर दिल्ली के पालम इलाके में परशुराम चौक पर पैदल कहीं जाता हुआ देखा जा सकता है. सीसीटीवी की तस्वीरों में गुरुचरण को पैदल चलते देखा जा सकता है. उनकी पीठ पर बैग है. आज दिल्ली पुलिस गुरुचरण सिंह की बैंक डिटेल्स खंगालेगी, जिससे दिल्ली पुलिस को कई सुराग हाथ लग सकते हैं. एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर 26 अप्रैल को सामने आई थी. उनके पिता हरगीत सिंह ने इंडिया टुडे/आजतक संग बातचीत में इसे कन्फर्म किया था. उनका कहना था कि 22 अप्रैल से गुरुचरण सिंह लापता हैं. पुलिस में उन्होंने कम्प्लेंट दर्ज कराई है. पुलिस को उन्होंने सारे डॉक्यूमेंट्स दे दिए हैं, जिससे उन्हें गुरुचरण को ढूंढने में मदद मिल सके. पुलिस ने एक्टर के परिवार को आश्वासन दिया है कि वो जल्द गुरुचरण को ढूंढ लेगी.

खबर आई थी कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. फिर पुलिस ने इस केस में किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है. IPC की धारा 365 के तहत FIR भी दर्ज हुई है. पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा था, जिसमें किडनैपिंग का मामला सामने आया था. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया था कि गुरुचरण सिंह, 22 अप्रैल की सुबह मुंबई के लिए निकले थे. साढ़े 8 बजे उनकी दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट थी, लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं ली और मुंबई नहीं पहुंचे. 25 अप्रैल को दोपहर 3 बजे, एक्टर के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगी थी, जिसमें गुरुचरण सिंह जाते हुए दिख रहे हैं. 24 अप्रैल तक एक्टर का फोन भी काम कर रहा था, लेकिन अब वो स्विचड ऑफ बताया जा रहा है. पुलिस ने जब फोन के ट्रांजैक्शन निकलवाए तो उन्हें काफी अटपटी चीजें मिलीं.

रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुचरण सिंह की मां पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं. वो अस्पताल में भर्ती थीं. पिता ने बताया कि अब वो ठीक हैं और घर आकर आराम कर रही हैं. परिवार इस समय गुरुचरण को लेकर चिंता में है. लेकिन सभी लोग पॉजिटिव एटीट्यूड लेकर चल रहे हैं. सभी को कानून और भगवान में पूरा भरोसा है. एक्टर के पिता हरगीत सिंह ने कहा- एसएचओ ने मुझे कॉल की थी. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वो गुरुचरण को जल्दी ही ढूंढ लेंगे. उम्मीद करता हूं कि गुरुचरण ठीक होगा और वो खुश होगा. जहां भी वो इस समय है, बस रब उसकी खैर करें.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story