npg
मनोरंजन

'मेरी ब्रा का साइज भगवान... एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने दिया आपत्तिजनक बयान...गृहमंत्री बोले- होगी कार्रवाई..

मेरी ब्रा का साइज भगवान... एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने दिया आपत्तिजनक बयान...गृहमंत्री बोले- होगी कार्रवाई..
X

भोपाल 27 जनवरी 2022 I श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद टीवी एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल आईं श्वेता तिवारी अपने बयान को लेकर फस गई हैं. वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही थी, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है.

दरअसल बुधवार को श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया. यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी का विवादित बयान सामने आया है. श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'. फैशन से जुड़ी वेब सीरीज 'शो स्टॉपर' के अनाउंसमेंट को श्वेता तिवारी और रोहित रॉय जैसे सेलेब्स बीते दिन भोपाल में थे. श्वेता ने भोपाल में मीडिया के सामने लोगों के दिल को आहत करने वाली ये बात कहकर मुसीबत मोल ले ली है. इसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गईं. इस बयान वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जांच इस पहलू पर होगी कि किस आधार पर श्वेता तिवारी ने इस तरीके का बयान दिया. उसके पीछे क्या मंशा थी. गृह मंत्री ने साफ कहा है कि 24 घंटे के अंदर भोपाल कमिश्नर तथ्यों की जांच कर रिपोर्ट उनको देंगे. उसके बाद श्वेता तिवारी पर कार्रवाई को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा.

Next Story