Begin typing your search above and press return to search.

Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार, कोर्ट ने जारी किया वारंट, लगे हैं ये गंदे आरोप

Ameesha Patel: अमीषा पटेल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस काफी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. रांची की एक सिविल कोर्ट ने गुरुवार को अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया.

Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार, कोर्ट ने जारी किया वारंट, लगे हैं ये गंदे आरोप
X
By NPG News

Ameesha Patel: अमीषा पटेल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस काफी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. रांची की एक सिविल कोर्ट ने गुरुवार को अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया. शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह झारखंड के फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने ही अमीषा पटेल और उनके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार रांची के सिविल कोर्ट ने न तो अमीषा पटेल और न ही उनके वकील को अपना पक्ष रखने के लिए सम्मन किए जाने के बावजूद अदालत में पेश होने पर नाराजगी व्यक्त की. वहीं मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 अप्रैल की तिथि निर्धारित की गयी है .

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि रांची जिले के हरमू निवासी अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस किया है. शिकायतकर्ता ने बताया कि अमीषा ने उन्हें देसी मैजिक नामक फिल्म से पैसे निकालने के लिए कहा था. जिसके बाद उन्होंने फिल्म के प्रोडक्शन और प्रमोशन के लिए अमीषा के बैंक अकाउंट में 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए . शिकायतकर्ता के मानें तो फिल्म की शूटिंग 2013 में शुरू हुई थी लेकिन अभी तक फिल्म पूरी नहीं हो पाई है. यही कारण है कि अजय ने अपने पैसे वापस मांगे क्योंकि अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे फिल्म के पूरा होने के बाद उनके पैसे ब्याज सहित लौटा देंगे.

अमीषा का चेक बाउंस हो गया

अजय कुमार सिंह ने बताया कि बार-बार देरी के बाद भी अमीषा ने उन्हें अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ रुपये और 50 लाख रुपये के दो चेक दिया था. लेकिन ये बाउंस हो गया है. वहीं अब इसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज कराया गया है.

Next Story