Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सुरेखा को आएगा हार्ट अटैक, टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में होगा तगड़ा हंगामा...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”गुम है किसी के प्यार में” में मंगलवार 13 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सुरेखा को आएगा हार्ट अटैक, टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में में होगा तगड़ा हंगामा...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन ढेर सारे हंगामे हो रहे हैं। सवि और ईशान की शादी ने भोंसले हाउस में तांडव खड़ा कर दिया है। बीते दिन देखने के लिए मिला था कि, ईशान सावी से बोलता हैं कि तुम्हें बड़ो का सम्मान करना चाहिए और सुरेखा की बात को भी मानना चाहिए। ईशान बोलता हैं कि तुम केवल रिसेप्शन तक कॉलेज मत जाओ, बेशक उसके बाद चले जाना। सावी ईशान से बोलती हैं कि जब सुरेखा ने यह फैसला सुनाया तो मैंने तुम्हारी और देखा लेकिन तुम चुप रहें। में अपने सपने बर्बाद करने की अनुमति किसी को नहीं दे सकती हूं। ईशान सावी से कहता हैं कि इसमें तुम्हारा ही फायदा हैं, सावी ईशान से कहती हैं कि अपने सपनों को छोड़कर मेरा क्या फायदा हो सकता हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आज के एपिसोड में क्या क्या होने वाला है।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, विराट और सई की तरह ईशान और सवि ने भी झगड़ा करना शुरू कर दिया है। ईशान और सवि अब पति और पत्नी की तरह हरकतें करने लग गए हैं। लोगों को ईशान और सवि का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सुरेखा सवि को घर में बंद करने का फैसला करती है। ईशान सवि का साथ देता है। हालांकि ईशान भी सवि को रिसेप्शन तक कॉलेज न जाने के लिए कहता है। सवि किसी की भी बात मानने से इनकार कर देती है। जिसके बाद सवि और ईशान को फिर से एक साथ रात बितानी पड़ती है। रात में सोने से पहले भी सवि और ईशान की बहस हो जाती है। सुबह होते ही सुरेखा सवि को आम का आचार बनाने के लिए बोल देती। ऐसे में सवि अपने सेमीनार में नहीं जा पाती है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

सीरियल में आप आगे देखेंगे कि, सवि फैसला करेगी कि वो सुरेखा को बेवकूफ बनाएगी। अपने सेमीनार में जाने के लिए सवि घर की बालकोनी में दुपट्टा बांधेगी। सवि अपनी मां की तरह बालकोनी लांघ कर भाग जाएगी। हालांकि सवि की चोरी पकड़ी जाएगी। उसके बाद भी सवि सेमीनार में पहुंच जाएगी। सवि के भागने की खबर सुनकर सुरेखा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। सुरेखा एक बार फिर से पूरे परिवार के सामने सवि को जलील करने वाली है। सुरेखा दावा करेगी कि वो सवि को सबक सिखाकर रहेगी। वहीं सवि भी सुरेखा को खरे खरे जवाब देगी। वहीं इस बार ईशान भी सुरेखा का ही पक्ष लेगा। जिसके बाद परिवार के लोग रिसेप्शन की तैयारी में जुट जाएंगे। रिसेप्शन में सुरेखा रीवा को ईशान की पत्नी के तौर पर जमाने को दिखाने की कोशिश करने वाली है।

आने वाले एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि सावी सुरेखा के मना करने के बाद भी घर से बाहर चली जाती हैं और सुरेखा को इस बारे में पता लगता हैं। सुरेखा सावी को सजा देने के बारे में सोचती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story