Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि-रजत की जिंदगी में अब आएगा नया भूचाल, शो में होगी इस शख्स की एंट्री...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29 September 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' रविवार 29 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि-रजत की जिंदगी में अब आएगा नया भूचाल, शो में होगी इस शख्स की एंट्री...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29 September 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता. इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है. सीरियल में... सवी और रजत के बीच सबकुछ ठीक जैसे ही होता है, एक नयी परेशानी फिर से आ जाती है. आशिका और अरश उसकी जिंदगी में नयी दिक्कतें लाने से पीछे नहीं हटते. कुछ समय पहले ही रजत के बेटे कियान की एंट्री हुई है. कियान, रजत से ज्यादा अर्श को मानता है और उसके पास ही रहता है. अब शो में एक और नयी एंट्री होने वाली है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल गुम है किसी के प्यार में, एक नये किरदार को देखने के लिए तैयार हो जाए. टेलीटक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो, सूत्रों के अनुसार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तन्नू भारद्वाज की शो में एंट्री होने वाली है. उनका रोल कैमियो होगा और इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है. तन्नू भारद्वाज एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है और उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि गुम है किसी के प्यार में उनके आने से क्या टर्न एंड ट्विस्ट आएगा.

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तारा और निया घर आते हैं और भाग्यश्री उन्हें देखक भावुक हो जाती है. सईं जिगर से बात करती है, लेकिन रजत, तारा को उसकी दिक्कतें नहीं बताने पर काफी गुस्सो हो जाता है. भाग्यश्री कहती है कि उसकी बेटी और पोती की वापसी के साथ नवरात्रि शुरू हो गई है. भाग्यश्री कहती है तारा को घट स्थापना स्थापना करना चाहिए. राजू कहता है सवी को ये करना चाहिए क्योंकि उसने ही उसके परिवार की खुशियां वापस लाया है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story