Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि ने तोड़ी सगाई, ईशा की लाड़ली बहू को धर दबोचने आई पुलिस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' शनिवार 13 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि ने तोड़ी सगाई, ईशा की लाड़ली बहू को धर दबोचने आई पुलिस...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, रजत सावी पर आरोप लगाता है कि वह उसके घर में घुसने के लिए बहाने तलाश रही है। और यह इशारा करती है कि वह उसके पैसे के पीछे है। वह उसे पैसे भी देता है जिससे सावी भड़क जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है। शराब के नशे में धुत रजत सावी पर गिर पड़ता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सावी को लगता है कि उसने ठक्कर को साईं की स्थिति और स्थान के बारे में सूचित कर दिया है और अब वह ईशा को बताएगी, लेकिन वह ईशा को नहीं बता सकती कि वह कहाँ है। मंदिर में शशांक की माँ कहती है कि जीवदानी माता उनकी कुलदेवी हैं और इसलिए उन्होंने पहले यहाँ पूजा करने और फिर घर पर शखरपुड़ा/सगाई करने का सोचा वह खुश है कि ईशा ने उसके अनुरोध पर सहमति व्यक्त की। ईशा कहती है कि वे खुश हैं कि उन्हें शशांक जैसा अच्छा लड़का मिला। उर्मिला कहती है कि यह आश्चर्यजनक है कि इतना कुछ होने के बाद भी सावी को एक अच्छा लड़का मिला। शशांक कहता है कि वह सावी को पाकर भाग्यशाली है। पंडितजी वर-वधू को बुलाने के लिए कहते हैं क्योंकि ब्रह्म मुहूर्त बीत रहा है। शशांक सावी को फोन करता है और पूछता है कि वह कहाँ है। सावी कहती है कि वह एक आपात स्थिति में फंस गई है और उसे एक तरफ जाकर बात करने के लिए कहती है। वह एक तरफ जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। सावी कहती है कि वह ठीक है साईं की तबीयत खराब हो गई थी शांतनु ईशा को एक तरफ बुलाता है और उसे बताता है कि सावी किसी आपात स्थिति में फंस गई है और नहीं आ सकती।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रजत ने सावी के फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाया। भाग्यश्री ने उसे दरवाजा तोड़ने के लिए कहा। राजू उसे आराम करने के लिए कहता है क्योंकि घर पर कोई नहीं है और परिवार अपनी बेटी की सगाई के लिए गया है। भाग्यश्री घबराती रहती है। तारा उनके साथ मिलती है और पूछती है कि क्या साईं मिल गई है। भाग्यश्री का कहना है कि सावी ने साईं का अपहरण कर लिया है। रजत ने सावी को फोन किया और उसका फोन बंद पाया। तारा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया। परिवार सहमत है। तारा ने ममता को एक छोटे बच्चे को नहीं संभालने के लिए डांटा। ममता को उम्मीद है कि उन्हें पता नहीं चलेगा कि उसने साईं को कफ सिरप की पूरी बोतल खिला दी। ईशा को उम्मीद है कि सावी पिछली बार की तरह सगाई से परहेज नहीं करेगी। शांतनु का कहना है कि सावी एक आपात स्थिति में फंस गई है, उन्हें इस स्थिति को संभालने की जरूरत है। ईशा शशांक की मां को बताती है कि सावी का एक्सीडेंट हो गया शशांक उसे शांत रहने के लिए कहता है क्योंकि कोई भी लड़की अपने विशेष दिन पर फटी हुई ड्रेस नहीं पहनना चाहती।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ठक्कर पुलिस स्टेशन पहुँचते हैं और शिकायत दर्ज कराते हैं कि उनके पड़ोसी सावी ने उनकी बेटी साई का अपहरण कर लिया है। राजू कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है, उन्हें सही स्थिति का पता नहीं है और वे एक गरीब लड़की को दोष नहीं दे सकते। भाग्यश्री कहती हैं कि उनके चौकीदार ने सावी को साई को ले जाते हुए देखा। रजत इंस्पेक्टर पर शिकायत दर्ज करने और जाँच शुरू करने का दबाव बनाता है। इंस्पेक्टर सावी को ढूँढने में अपना समय लगाता है। ममता तारा को बताती है कि भोसले घर लौट आए हैं, लेकिन साई उनके साथ नहीं है। भोसले और उनके मेहमान घर लौटते हैं और सावी का इंतज़ार करते हैं। उमरीला हमेशा की तरह टिप्पणी करती है। शांतनु मिलिंद से कहता है कि वह जाकर चौकीदार से पूछे कि क्या उसने सावी को देखा है। दरवाजे की घंटी बजती है। वे यह सोचकर दरवाजा खोलते हैं कि सावी आई है। पुलिस ठक्कर के साथ अंदर घुसती है और पूछती है कि सावी कहाँ है। वे पूछते हैं कि क्या हुआ। इंस्पेक्टर अपने सबसे असभ्य अपमानजनक लहजे में ठक्कर के पिल्ले की तरह व्यवहार करता है और यह बताने पर ज़ोर देता है कि सावी कहाँ है और पूरे घर की तलाशी लेने का आदेश देता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story