Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि को तलाक देगा ईशान, भोसले इंस्टिट्यूट के सामने लगाएगी अपनी चाय की दुकान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 May 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' शुक्रवार 3 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि को तलाक देगा ईशान, भोसले इंस्टिट्यूट के सामने लगाएगी अपनी चाय की दुकान
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 May 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अफसर बोलेगा कि ये वह नोट्स बेचती है। लड़के फिर से झूठ बोलेंगे कि इसने बहन की तबीयत खराब बताकर पेपर बेचे थे। ईशान विजिलेंस अफसर को किनारे ले जाकर बात करेगा। कहेगा कि सवि ऐसा नहीं कर सकती। अफसर कहेगा कि ईशान इस मामले से दूर रहे वर्ना सवि को दिक्कत होगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि चाय बनाती दिखाई देगी। सामने भोसले इंस्टिट्यूट होगा। शुक्लाजी आकर सवि से पूछेंगे कि भोसले इंस्टिट्यूट के सामने ही दुकान खोल ली। तब तक ईशान आएगा और कहेगा कि कहां एक दिन मेरे साथ चल रही थी। कहां मेरे ही खिलाफ हो गई। नई शुरुआत के लिए पुराने रिश्तों को तोड़ना पड़ेगा। इसके बाद वह उसको तलाक के कागज देगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लोगों को अब शो का ट्रैक बोरिंग लग रहा है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि इससे अच्छा तो विराट था जिसने सई का साथ तो दिया था। एक यूजर ने लिखा है, पढ़ी-लिखी है भाई चाय की टपरी ही क्यों। मेकर्स पागल हो गए हैं। डॉक्टर की बेटी को चाय की दुकान खुलवा दी। सवि और ईशान के रास्ते तलाक के बाद अलग हो जाएंगे। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या ईशान तलाक के बाद रीवा से शादी करेगा? आगे चलकर ईशान और सवि कैसे मिलेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story