Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि को धक्का मारकर घर से बाहर निकला रजत, शो में आया अब बड़ा ट्विस्ट...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 September 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' मंगलवार 25 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि को धक्का मारकर घर से बाहर निकला रजत, शो में आया अब बड़ा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 26 September 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। सीरियल में... परिवार को चुप करवाने के बाद रजत सवि को बाथरूम में ले जाता है। यहां पर शॉवर चालू होते ही सवि का नशा उतरने लग जाता है। इसी बीच नशे की हालत में सवि रजत को चांटा जड़ देती है। होश आने के बाद सवि को पता चलता है कि रजत ने कैसे उसकी पार्टी में मदद की थी। जिसके बाद सवि रजत से माफी मांगने का फैसला करती है। इसी बीच सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में एक और धमाल होने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, ईशा और शांतनु को खबर सुनाता है और उसे रात के खाने पर आमंत्रित करने के अपने वादे की याद दिलाता है। हालाँकि शांतनु सहमत हैं, मृण्मयी ने उनके उत्साह की कमी देखी और पूछा कि क्या वह वास्तव में खुश हैं। वह उसे आश्वासन देता है कि वह खुश है। जैसे ही मृण्मयी काम के लिए तैयार होती है, ईशा शांतन को सावी के बारे में चिंता न करने की सलाह देती है और कहती है कि सावी उचित समय पर स्थिति का खुलासा करेगी। शांतनु सहमत हैं। फोन पर बात करते समय, सावी रिद्धि के लिए घर का बना खाना लाने का वादा करती है। बाद में, भाग्यश्री और कविता अनाथालय के बच्चों के लिए खाना पैक करने आती हैं। उन्होंने देखा कि पर्याप्त भोजन नहीं है और गायब होने से वे भ्रमित हो गए। रिद्धि भाग्यश्री को बताती है कि सावी ने खाना ले लिया। हैरान भाग्यश्री को आश्चर्य होता है कि सावी को इतने अधिक भोजन की आवश्यकता क्यों है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रजत सवि से संपर्क करने के लिए उसे फोन करता रहा। हालाँकि, जब वह अंततः कॉल उठाती है, तो सावी उसे बताता है कि वह व्यस्त है और कॉल समाप्त कर देता है। इस बीच, सावी ने बैंक प्रबंधक से अपने ऋण आवेदन में तेजी लाने का आग्रह किया, और जोर देकर कहा कि उसे तत्काल धन की आवश्यकता है। बैंक प्रबंधक सहमत हैं. कियान के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए रजत ने उपहार खरीदे और पार्टी की तैयारी भी की। जब तैयारी चल रही होती है, ईशा को सावी के लोन के संबंध में बैंक मैनेजर का फोन आता है। प्रबंधक ने खुलासा किया कि सावी ने उसे 25 लाख रुपये के बड़े ऋण के संदर्भ के रूप में सूचीबद्ध किया था। हैरान ईशा ने तुरंत इससे इनकार कर दिया और मैनेजर पर स्कैम कॉल करने का आरोप लगाया।

सीरियल में आगे और देखेंगे कि, जब सावी घर लौटता है, तो रजत उसे जन्मदिन की पार्टी के बारे में याद दिलाता है और ईशा उसके पास आती है और ऋण आवेदन के बारे में पूछती है। ईशा को बाहर ले जाते हुए, सावी स्पष्ट करती है कि यह एक दोस्त के लिए था और उसे शांत करती है। बाद में, जब सावी रजत को बताती है कि वह पूरे दिन स्कूल के काम में व्यस्त थी, तो उसे आशिका के पिछले झूठ याद आते हैं और वह एक कठोर टिप्पणी करता है, और सुझाव देता है कि सभी महिलाएं धोखा देती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story