Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि करेगी रजत की देखभाल, शो में अब होगा दो दिलों का मेल...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 September 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' गुरुवार 19 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि करेगी रजत की देखभाल, शो में अब होगा दो दिलों का मेल...
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 September 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। सीरियल में... परिवार को चुप करवाने के बाद रजत सवि को बाथरूम में ले जाता है। यहां पर शॉवर चालू होते ही सवि का नशा उतरने लग जाता है। इसी बीच नशे की हालत में सवि रजत को चांटा जड़ देती है। होश आने के बाद सवि को पता चलता है कि रजत ने कैसे उसकी पार्टी में मदद की थी। जिसके बाद सवि रजत से माफी मांगने का फैसला करती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, जत ने मज़ाकिया ढंग से सुझाव दिया कि सावी को एक धारावाहिक लेखक होना चाहिए क्योंकि वह जिस तरह से उनकी कहानी को घुमाती और घुमाती है। इस टिप्पणी से खुश होकर, सावी ने कहा कि यह साईं ही थी जिसने उन्हें शादी के लिए प्रेरित किया, जिसके परिणामस्वरूप साईं ने उन दोनों के लिए समान रूप से अपना प्यार व्यक्त किया। रजत और सावी के बैठने पर दर्शक तालियाँ बजाने लगते हैं, उसके बाद साईं उनकी ओर आती है। वह रजत से पूछती है कि उसने अपनी प्रेम कहानी पहले कभी क्यों नहीं बताई, जिससे रजत भ्रमित हो जाता है क्योंकि उसे खुद भी इसके बारे में पता नहीं था। रजत मज़ाकिया अंदाज़ में सावी के साथ मज़ाक करता है, मज़ाक में सुझाव देता है कि उसे कहानी सुनाने का पुरस्कार मिलना चाहिए, भले ही उसकी कहानी झूठी हो। सावी कहानी गढ़ने की बात कबूल करती है और रजत का ध्यान साईं की ओर आकर्षित करती है, जो खुशी से झूम रही होती है। साईं की ओर देखने पर रजत भी उसकी खुशी को देखता है। इसके बाद एंकर दूसरे राउंड की शुरुआत की घोषणा करता है, जिसमें पतियों को 10 मिनट में अपनी पत्नियों को गहनों से सजाने का काम सौंपा जाता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रजत शुरू में प्रतिस्पर्धा करने से मना कर देता है, लेकिन साईं उसे और सावी को भाग लेने के लिए कहती है। सावी के समझाने पर रजत साईं की खातिर अनिच्छा से सहमत हो जाता है। जैसे ही प्रतियोगिता शुरू होती है, सभी प्रतियोगी उत्सुकता से गहनों को लेने लगते हैं। हालाँकि, रजत को जल्द ही मुख्य गहनों की कमी महसूस होती है। त्वरित सोच के साथ, वह फूलों और अन्य सामग्रियों का उपयोग करके अद्वितीय सामान बनाता है। फूलों और मोतियों के शानदार आभूषणों से सजी सावी को सजाते हुए, एंकर द्वारा रजत और सावी को विजेता घोषित किया जाता है, जिससे सभी आश्चर्यचकित हो जाते हैं। साईं के बेदाग परिवार की सराहना करते हुए, एंकर उसे समूह फ़ोटोग्राफ़ के लिए मंच पर आमंत्रित करता है। साईं खुशी से स्वीकार करती है और वे एक साथ एक यादगार पल को कैद करते हैं। घर वापस जाते समय, साईं प्रतियोगिता जीतने के लिए रजत के प्रति आभार व्यक्त करती है और राहत महसूस करती है कि उसका परिवार अब उसके दोस्तों द्वारा चिढ़ाए जाने का लक्ष्य नहीं होगा। हल्के-फुल्के अंदाज़ में, रजत मज़ाकिया अंदाज़ में पूछता है कि उसके दोस्तों ने उसे कब चिढ़ाना शुरू किया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story