Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि का जबरदस्ती रेप करेगा रजत, शो में अब होगा महा युद्ध...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 10 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' बुधवार 10 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि का जबरदस्ती रेप करेगा रजत, शो में अब होगा महा युद्ध...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 10 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सवी को लगता है कि रजत एक बदतमीजी इंसान है और रजत को लगता है कि सवी उसके पैसों के पीछे पड़ी है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रजत अपना पुरस्कार पकड़े हुए आशिका को देखता है और हर्ष को पुरस्कार जीतते हुए, आशिका द्वारा उसे बधाई देते हुए, रजत द्वारा पुरस्कार समारोह में आमंत्रित करने के लिए रजत के प्रति आभार व्यक्त करते हुए और हर्ष द्वारा आशिका से पूछते हुए कि क्या वह अपने पति की खुशी से खुश है, याद करता है। फ्लैशबैक से बाहर, रजत अपनी सफलता का श्रेय अपनी पत्नी आशिका ठक्कर को देता है। सावी यह जानकर हैरान हो जाती है। ममता अपना लाइव सोशल मीडिया फुटेज जारी रखती है और शिमर सिल्क गर्ल आशिका से बातचीत करने की कोशिश करती है, लेकिन आशिका उसे अनदेखा कर देती है। सावी को दरवाजा बंद मिलता है। साई कहती है कि यहाँ अंधेरा और डरावना है। सावी को एहसास होता है कि उसे घबराहट का दौरा पड़ रहा है, वह अपनी साड़ी का पल्लू दरवाजे के गैप से खिसकाती है और उसे पकड़ने के लिए कहती है। वह साई को बातों में व्यस्त रखती है, फिर होटल रिसेप्शन पर कॉल करती है और दरवाजा खुलवाती है। साई दौड़कर उसे भावुक होकर गले लगाती है। होटल स्टाफ का कहना है कि वे सही कहते हैं कि एक माँ अपने बच्चे को परेशानी में नहीं देख सकती, वह उनकी बॉन्डिंग देखकर भावुक हो गई। सावी साई से पूछती है कि वह इस कमरे में क्या कर रही थी। साई कहती है कि वह अपनी मम्मी को खोज रही थी। सावी पूछती है कि क्या उसकी मम्मी यहाँ हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रजत चिल्लाते हुए अंदर आता है कि यहाँ कोई मम्मी नहीं है और सावी को चेतावनी देता है कि वह अपनी बेटी का ब्रेनवॉश करना बंद करे। सावी उसे उसके साथ अच्छा व्यवहार करने की चेतावनी देता है और कहता है कि जब वह पुरस्कार लेने में व्यस्त था, साई लंबे समय तक एक कमरे में फंस गई थी, उसे अपनी बेटी पर चिल्लाने के बजाय उसकी हालत देखनी चाहिए थी। रजत अपने स्वभाव के अनुसार चिल्लाता है चुप रहो, उसकी माँ सही कह रही है कि वह उसकी बेटी को चुराने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह खुद बच्चा पैदा नहीं कर सकती, उसकी सगाई हो चुकी है और उसे अपने जीवन पर ध्यान देना चाहिए और उसके परिवार और बेटी से दूर रहना चाहिए। वह साई को वहाँ से ले जाता है। हर्ष ने रजत को गुजरते हुए देखा और उन्हें एक मिनट रुकने के लिए कहा। वह रजत के पास जाता है। रिपोर्टर उन्हें घेर लेते हैं। हर्ष कहता है कि पुरस्कार खोने से ज्यादा वह अपने पूर्व कर्मचारी और अपनी नौकरानी के लिए खुश है, उसने रजत को सलाह दी, आदि। वह रजत को अपमानित करना जारी रखता है और घोषणा करता है कि उसने आज रात रजत के लिए एक पार्टी रखी है। उनकी सहयोगी चित्रा रजत से पूछती है कि क्या वह पार्टी में शामिल होंगे। रजत कहता है नहीं। चित्रा पूछती है कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि हर्ष रजत की पूर्व पत्नी को डेट कर रहा है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सई के लिए चिंतित सवी रजत के घर की ओर जाती है। शराब के नशे में धुत रजत उस पर सई के ज़रिए उसके घर और ज़िंदगी में घुसने की कोशिश करने का आरोप लगाता है, उसे दीवार से सटा देता है, उसे पैसे देता है और पूछता है कि क्या वह अब भी उसके साथ रिश्ता रखना चाहती है। वह उस पर गिर जाता है, जिससे वह सदमे में आ जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story