Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि और रजत की होगी जोरदार लड़ाई, शो में आया ये महा भयंकर ट्विस्ट...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 9 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' मंगलवार 9 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि और रजत की होगी जोरदार लड़ाई, शो में आया ये महा भयंकर ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 9 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता. इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, शशांक सावी के स्कूल में उसकी सगाई और उस रात की पार्टी के लिए उसे शॉपिंग कराने के लिए आता है. ईशा सावी को कॉल करती है और अनुमति देती है. कपड़ों की दुकान पर, अमन रजत को पार्टी के लिए सूट खरीदने के लिए ले जाता है, जहाँ उसे सर्वश्रेष्ठ सीईओ का पुरस्कार मिलेगा. शशांक सावी से साड़ी ट्राई करने के लिए कहता है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

पार्टी में आशका पहली बार अपनी बेटी से मिलेगी

‘गुम है किसी के प्यार में’ में एक अवॉर्ड फंक्शन होने वाला है. आशका अपने अमीर पति अंश के साथ इस फंक्शन में शामिल होंगी. सई और अरमान के साथ रजत कपूर भी फंक्शन में शामिल होंगे. सवी अपने नए मंगेतर के साथ इस अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनेंगी. इस दौरान सई को अपने पापा के साथ पार्टी एंजॉय करते देख सवी खुश हो जाएगी. इस पार्टी में पहली बार आशका अपनी बेटी को देखेगी. क्या वह सई और रजत के साथ फिर से मिलना चाहेगी?

सवी को गलत समझेगा रजत

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि सई लापता हो जाती है. रजत की मां सवी पर अपनी पोती के अपहरण का आरोप लगाएगी. हालांकि, ऐसा होगा कि सवी सई को अस्पताल में भर्ती कराएगी क्योंकि वह बीमार पड़ गई है. रजत गुस्से में होंगे. वह बिना कुछ सोचे-समझे सवी और परिवार के साथ अभद्र व्यवहार कर रहा है. बीते दिनों भाविका शर्मा ने एक रील शेयर किया था, जिसमें उन्हें और हितेश को रोमांटिक होते हुए देखा गया था. वीडियो वायरल होने के बाद फैंस क्यास लगा रहे थे कि क्या दोनों का रोमांटिक ट्रैक जल्द शुरू होने वाला है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story