Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: रजत से शादी करेगी सवि, एक्स वाइफ को अब सिखाएगा ऐसा सबक...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सोमवार 15 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: रजत से शादी करेगी सवि, एक्स वाइफ को अब सिखाएगा ऐसा सबक...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, पुलिस इंस्पेक्टर अपनी टीम को सावी के घर की तलाशी लेने का आदेश देता है। ईशा और शांतनु पूछते हैं कि क्या हो रहा है। कांस्टेबल पूरे घर की तलाशी लेते हैं। ईशा राजू से पूछती है कि क्या हो रहा है। इंस्पेक्टर ठक्कर की सच्ची कठपुतली की तरह भोसले को धमकाता है और उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। वह राजू से कहता है कि भोसले ने उसकी पोती की लाश कहीं फेंक दी होगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, हरिनी सवी के पास जाती है और उससे पूछती है कि वह कहां गई थी। वह सवी को बताती है कि शांतनु और ईशा को गिरफ्तार कर लिया गया है, क्योंकि रजत और उसके परिवार ने उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की और उन पर सई के अपहरण का आरोप भी लगाया। हालांकि किसी को ये पता नहीं है कि ममता ने सई को कफ सिरप की पूरी बोतल पिला दी थी। जिसके बाद सवी उसे अस्पताल लेकर गई थी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सवी रजत की ओर से लगाए गए आरोपों से चिढ़ जाती है और उनसे कहती है कि आप सई की मेडिकल रिपोर्ट चेक करें। इधर सवी ने शशांक से अपनी सगाई तोड़ दी, क्योंकि शशांक ने उसे रजत से न लड़ने के लिए कहा था। सच जानने के बाद रजत पुलिस शिकायत वापस ले लेता है। सई ठीक होने के बाद, सवी को अपने पेरेंट्स के रूप में चुनती है। जिसके बाद रजत उससे शादी करने का फैसला करता है. वह अपनी बेटी सई की कस्टडी वापस लेना चाहता है। क्या सई के लिए सवी और रजत एक दूसरे संग शादी करके खुश रहेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story