Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: रजत को जोरदार थप्पड़ मारेगी सवि, एक तमाचे में उतरेगा शराब का नशा...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' शुक्रवार 12 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: रजत को जोरदार थप्पड़ मारेगी सवि, एक तमाचे में उतरेगा शराब का नशा...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सावी और शशांक को कार में घर लौटते दिखाया गया है। शशांक सावी से पूछता है कि उसके और रजत के बीच क्या हुआ था और वह हमेशा ऐसा क्यों दिखता है कि वह उससे नाराज है। सावी शशांक से कहती है कि वह नहीं जानता कि वह हमेशा ऐसा क्यों दिखता है कि वह उससे परेशान है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रजत एक पार्टी में गया, जहाँ उसने गलती से अपने सूट पर शराब गिरा दी। हर्ष ने यह देखा, उसने जिम्मेदार वेटर को डांटा और रजत को वॉशरूम में जाने को कहा, जो हर्ष और आशिका के कमरे के बगल में था। इस बीच, मिलिंद और हरिनी मंदिर जाने की तैयारी करते हैं, जहाँ सावी की सगाई हो रही है। वे उर्मिला के निर्देशानुसार एक नकद लिफाफा लाने पर चर्चा करते हैं, और सगाई के समय दूसरों की नज़र में आए बिना इसे सावी को देने की योजना बनाते हैं। सावी, अज्ञात कारणों से सायशा के बारे में परेशान है, वह शांतनु और ईशा से मिलती है जो मंदिर जाने की तैयारी कर रहे हैं। ईशा सावी से तैयार होने का आग्रह करती है, उसे उनकी योजनाओं की याद दिलाती है। गुस्से और उथल-पुथल के एक पल में, रजत हर्ष और आशिका के कमरे में प्रवेश करता है और आशिका की तस्वीर देखता है। अपनी भावनाओं से परेशान होकर, वह तस्वीर तोड़ देता है। अमन हस्तक्षेप करता है और रजत को कमरे से दूर ले जाता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सगाई की तैयारियों में, सावी एक मेकअप आर्टिस्ट की मदद से तैयार होती है और मंदिर जाने के लिए तैयार होती है। सुबह-सुबह सावी रजत के घर में घुसने से हिचकिचाती है लेकिन बाहर उसका सामना रजत से होता है। रजत सावी पर आरोप लगाता है कि वह उसके घर में घुसने के लिए बहाने तलाश रही है, और यह इशारा करती है कि वह उसके पैसे के पीछे है। वह उसे पैसे भी देता है, जिससे सावी भड़क जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है। शराब के नशे में धुत रजत सावी पर गिर पड़ता है, जो उसे अंदर ले जाती है और सोफे पर लिटा देती है। रजत के घर पर, सावी ने सायशा को नींद में चिल्लाते हुए सुना और पाया कि उसके मुंह से झाग निकल रहा है। चिंतित, सावी ने ममता को जगाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुई और सायशा को अस्पताल ले गई। अस्पताल में, सावी ने मदद के लिए बेचैनी से गुहार लगाई और सायशा के लिए एक वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ की उपस्थिति की मांग की।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, देरी का सामना करते हुए, सावी ने कर्मचारियों से बहस की, जब तक कि आखिरकार एक डॉक्टर सायशा को देखने नहीं आया। डॉक्टर ने सायशा की जांच की और पाया कि उसने वयस्क खांसी की दवा पी ली है, और सावी को उसकी लापरवाही के लिए डांटा। रजत से सीधे संपर्क करने में असमर्थ, सावी ने उसके लैंडलाइन पर कॉल किया, लेकिन भाग्यश्री ने जवाब दिया। इससे पहले कि वे कुछ बोल पाते, सावी को डॉक्टर ने सायशा के बिस्तर पर वापस बुला लिया। जैसे-जैसे स्थिति बढ़ती जाती है, भाग्यश्री को पता चलता है कि सायशा घर से गायब है और वह परिवार को सचेत करती है। उन्हें पता चलता है कि सावी सायशा को अस्पताल ले गया है। इस बीच, ममता भाग्यश्री से कबूल करती है कि उसने अनजाने में सायशा को वयस्क खांसी की दवा दे दी थी। रजत के घर पर, सावी की अंगूठी मिलने से रजत के परिवार में यह संदेह गहरा जाता है कि सावी ने ही सायशा का अपहरण किया है, चौकीदार की रिपोर्ट से यह विश्वास और पुष्ट हो जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story