Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: रजत का मीडिया के सामने बजाएगी बैंड, सई को छीन लेगी आशिका...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सोमवार 16 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: रजत का मीडिया के सामने बजाएगी बैंड, सई को छीन लेगी आशिका...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सवी रजत की ओर से लगाए गए आरोपों से चिढ़ जाती है और उनसे कहती है कि आप सई की मेडिकल रिपोर्ट चेक करें। इधर सवी ने शशांक से अपनी सगाई तोड़ दी, क्योंकि शशांक ने उसे रजत से न लड़ने के लिए कहा था। सच जानने के बाद रजत पुलिस शिकायत वापस ले लेता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रजत इंटरव्यू देने जाता है। चित्रा टेक्नीशियन को कैमरा ऑन रखने के लिए कहती है। रजत अपने पिता को कॉल कर बताता है कि उसने शशांक को सवी से शादी करने के लिए मना लिया है और ये बात भोसले परिवार को बता दें हर्ष, लिविंग रूम में प्रोजेक्टर लगाकर रजत का इंटरव्यू देखने बैठता है। आशिका इससे खुश नहीं होती। रजत से इंटरव्यू लेने वाला उसकी सक्सेस को लेकर सवाल करता है। सवी भी स्टूडियो पहुंचती है और चित्रा उसे अंदर आने के लिए कहती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रजत के इंटरव्यू में सवी पहुंचती है और उसपर कई सारे आरोप लगाती है। सवी कहती है वो अपनी बच्ची का ध्यान नहीं रखता है और पैसों के पीछे भागता रहता है। सवी सबके सामने बताती है कि उसने कैसे उसे एक किडनैपर बना दिया और अपनी बेटी की जान खतरे में डाल दिया। रजत उसे रोकने और समझाने की कोशिश करता है। लेकिन वो नहीं सुनती, ये सारा इंडरव्यू सवी के घरवाले, भाग्यश्री सब कोई देखते हैं। अगले दिन रजत से कई बिजनेसमैन अपनी डील कैंसलि कर देते हैं। हर्ष, आशिका को रजत से अपनी बेटी छीनने के लिए कहता है। आशिका उसकी बात मान लेती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story