Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: जिगर ने लूटी सवि की इज्जत, लेकिन हो गया ये सबसे बड़ा कांड...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 October 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सोमवार 7 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: जिगर ने लूटी सवि की इज्जत, लेकिन हो गया ये सबसे बड़ा कांड...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 October 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। सीरियल में... तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, जिगर को पता चलता है कि सावी अकेली रहने वाली है। सावी अपने कमरे में परीक्षा के पेपर का मूल्यांकन कर रही है। जिगर उसका फायदा उठाता है और उसे गले लगा लेता है। सावी लाइट जलाती है और उसे दूर धकेलती है। जिगर उससे माफ़ी मांगता है और उन्हें बताता है कि उसे लगा कि तारा उसकी बाहों में है। वह उसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहती है। वह उसे डांटती है और बताती है कि उसके अपराध को छेड़छाड़ कहा जाता है। वह उसे पीछे हटने के लिए कहती है। वह उसे उपहार देता है और उसे रोकने के लिए कहता है। वह उसे तारा के सामने अपने कार्यों को सही ठहराने के लिए कहती है। वह तारा के पास जाने के लिए कमरे से बाहर निकलती है। वह चिंतित हो जाता है। सावी रोते हुए भाग्यश्री और तारा के पास पहुँचती है। तारा सावी से पूछती है कि क्या मामला है। जिगर वहाँ पहुँचता है। तारा उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। सावी उसे उनके सामने डांटती है। वह उन्हें जिगर के छेड़छाड़ करने वाले कदम के बारे में बताती है। वह आगे कहती है कि उसने हमेशा जिगर का सम्मान किया है, लेकिन उसे उसके इरादों पर शक था। उसके शब्दों से भाग्यश्री और तारा चौंक जाते हैं। जिगर उन्हें बताता है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ​​ वह तारा से उस पर विश्वास करने के लिए कहता है। भाग्यश्री उससे पूछती है कि वह सावी के कमरे में क्यों गया था। वह कहता है कि वह सावी को धन्यवाद देने गया था और उसके लिए एक उपहार लाया था। सावी उसे अभिनय बंद करने के लिए कहती है। वह उनसे कहती है कि वह झूठ बोल रहा है। वह कहता है कि तारा सावी के कमरे में जा रही थी। तारा उससे सहमत है। भाग्यश्री और तारा जिगर पर विश्वास करते हैं और इसे गलतफहमी कहते हैं।सावी उनसे उसे समझने के लिए कहती है। तारा सावी को जिगर पर आरोप लगाने से रोकती है। जिगर कहता है कि वह कसम खाने के लिए तैयार है। भाग्यश्री उसे भूल जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि उसे जिगर पर भरोसा है। वह सावी से कहती है कि वह उसका अपमान न करे और मामले को वहीं खत्म कर दे। जिगर उनके सामने सावी से माफ़ी मांगता है। वह खुद को थप्पड़ मारता है और आगे का नाटक करता है। तारा उसे रोकती है। सावी आंसुओं में चली जाती है। जिगर भाग्यश्री और तारा को समझाता है और उन्हें बताता है कि वह सावी को बहन मानता है। वे उससे सहानुभूति रखते हैं। कियान बीमार पड़ जाता है।

आगे और देखेंगे कि, रजत आशिका से पूछता है कि कियान को क्या हुआ। वह कहती है कि कियान को बुखार है। वह उससे पूछता है कि अगर कियान ठीक नहीं है तो उसने कियान को क्यों लाया। वह उसे अपने बेटे के बारे में कुछ भी नहीं जानने के लिए डांटता है। वह अपना फोन वहीं रख देता है। वह डॉक्टर की व्यवस्था करने के लिए रिसेप्शन पर कॉल करता है। आशिका और रजत कियान की देखभाल करते हैं। सावी रजत को जिगर के कदम के बारे में बताना चाहती है। उसे डर है कि रजत उस पर भरोसा न करे। अगले एपिसोड में रजत को पता चलता है कि सावी गायब है। वह भाग्यश्री को बताता है कि सावी कहीं नहीं है। उसे पुलिस स्टेशन से कॉल आती है और सावी की गिरफ़्तारी के बारे में पता चलता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story