Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: ईशान करवाएगा अपना मुंह काला, सवि के सामने रीवा के साथ करेगा ये बड़ा कांड

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में शनिवार 23 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: ईशान करवाएगा अपना मुंह काला, सवि के सामने रीवा के साथ करेगा ये बड़ा कांड
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, परिवार के सभी सदस्य होलिका दहन के लिए रीवा के घर जाने के लिए तैयार होंगे। अनवी को घर के कपड़ो में देख अक्का साहिब और बाकी घरवाले उससे पूछेंगे कि क्या वो नहीं चल रही है? अनवी घर में रूकने के लिए पढ़ाई का बहाना मार देगी। इसके बाद ईशान को पता लगेगा कि सवि भी नहीं जा रही है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि और ईशान को इस बात का एहसास नहीं है कि उनको प्यार हो गया है। ईशान और सवि अब भी चूहे बिल्लियों की तरह लड़ाई करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच सवि और ईशान की जिंदगी में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बाद इन दोनों को प्यार का एहसास हो जाएगा। इतना ही नहीं रीवा का भी पत्ता ईशान की जिंदगी से साफ हो जाएगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सवि और ईशान होली खेलते नजर आ रहे हैं। शराब के नशे में ईशान को याद आएगा कि उसने अब तक भी रीवा के साथ शादी नहीं की है। इस बात का एहसास होते ही ईशान सवि और रीवा के साथ मंदिर पहुंच जाएगा। यहां पर ईशान सवि को बताएगा कि वो रीवा के साथ शादी करने जा रहा है। सवि ईशान को रीवा की मांग में भरने के लिए सिंदूर देगी। गलती से ईशान के हाथ से सिंदूर गिर जाएगा। ऐसा होते ही रीवा दूसरा सिंदूर लेने के लिए निकल जाएगी। इसी बीच ईशान को चक्कर आने लगेंगे। ईशान शराब के नशे में झूमते झूमते सवि की बाहों में जा गिरेगा। सवि और ईशान को ऐसी हालत में देखकर रीवा के होश उड़ जाएंगे। रीवा को समझ ही नहीं आएगा कि अब वो क्या करेगी। होली के मौके पर ईशान को समझ आएगा कि वो सवि से प्यार करने लगा है। वहीं सवि भी ईशान की तरफ खींची चली जाएगी। ऐसा होते ही सवि और ईशान के बीच से रीवा का नामोनिशान मिट जाएगा। ऐसा होते ही रीवा ईशान से बदला लेने की कसम खाएगी। रीवा सुरेखा के साथ हाथ मिलकर सवि की खूब बैंड बजाने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story