Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: ईशा ने खोया अपना मानसिक संतुलन, थाने में पागलों की तरह करेगी हरकत...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 14 July 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' रविवार 14 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: ईशा ने खोया अपना मानसिक संतुलन, थाने में पागलों की तरह करेगी हरकत...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 14 July 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे एपिसोड में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, मंदिर में शशांक की माँ कहती है कि जीवदानी माता उनकी कुलदेवी हैं और इसलिए उन्होंने पहले यहाँ पूजा करने और फिर घर पर सगाई करने का सोचा वह खुश है कि ईशा ने उसके अनुरोध पर सहमति व्यक्त की। ईशा कहती है कि वे खुश हैं कि उन्हें शशांक जैसा अच्छा लड़का मिला। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, पुलिस इंस्पेक्टर अपनी टीम को सावी के घर की तलाशी लेने का आदेश देता है। ईशा और शांतनु पूछते हैं कि क्या हो रहा है। कांस्टेबल पूरे घर की तलाशी लेते हैं। ईशा राजू से पूछती है कि क्या हो रहा है। इंस्पेक्टर ठक्कर की सच्ची कठपुतली की तरह भोसले को धमकाता है और उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। वह राजू से कहता है कि भोसले ने उसकी पोती की लाश कहीं फेंक दी होगी। ठक्कर परिवार ने उसे बकवास बंद करने की चेतावनी दी। शशांक इंस्पेक्टर से पूछता है कि क्या हो रहा है, वह कभी कहता है लाश तो कभी लापता बच्चा। इंस्पेक्टर अपमानजनक लहजे में उसे चुप रहने और अलग रहने की धमकी देता है। कांस्टेबल को साईं की हेयर पिन मिल जाती है। रजत पुलिस से भोसले को गिरफ्तार करने के लिए कहता है क्योंकि सावी ने साईं का अपहरण कर लिया था। भोसले कहते हैं कि सावी किसी का अपहरण नहीं कर सकती, कोई और कारण है जिससे सावी साईं को ले जा रही है। उर्मिला टिप्पणी करती है कि सावी के अपने बच्चे नहीं हो सकते, इसलिए उसने साईं का अपहरण किया होगा। मिलिंद उससे चुप रहने का अनुरोध करता है। रजत कहते हैं कि यह कारण भोसले को गिरफ्तार करने और उनसे पूछताछ करने के लिए पर्याप्त है। इंस्पेक्टर ने ईशा और शांतनु को जबरदस्ती गिरफ्तार किया और उन्हें नीचे खींच लिया। पड़ोसियों ने टिप्पणी की कि वे सभ्य दिखते हैं और नैतिकता पर व्याख्यान देते हैं, लेकिन जघन्य रूप से एक बच्चे का अपहरण कर लिया। अस्पताल में, साईं साईं के जीवन के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। डॉक्टर ओटी से बाहर निकलता है और कहता है कि साईं अब ठीक है। सावी खुश होती है और डॉक्टर को धन्यवाद देती है। वह साईं के पास जाती है और उसे लाड़ करती है। डॉक्टर का कहना है कि कोई भी यह नहीं कह सकता कि सावी साईं की पड़ोसी है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, हरिनी भाग्यश्री से उसकी मां को छोड़ देने की विनती करती है। भाग्यश्री उस पर चिल्लाती है कि वह कुछ न बोले। मिलिंद और मृण्मयी भी इंस्पेक्टर से विनती करते हैं, लेकिन इंस्पेक्टर ठक्कर के प्रति अपनी वफादारी दिखाते हुए धमकी देता है कि अगर उन्होंने विरोध किया तो वह उन्हें भी गिरफ्तार कर लेगा। वह शांतनु को बेरहमी से धक्का देता है। ईशा के माथे पर चोट लगती है और खून बहता है। रजत इंस्पेक्टर से उनके साथ अच्छा व्यवहार करने को कहता है। राजू कहता है कि उनका अपराध साबित नहीं हुआ है, वह उनके साथ बेरहमी से पेश नहीं आ सकता। इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्होंने शिकायत दर्ज कर ली है, अब उन्हें पुलिस को अपना कर्तव्य निभाने देना चाहिए। वह उन्हें घसीट कर ले जाता है। सावी वापस लौटता है। मृण्मयी और हरिनी पूछती है कि वह साईं को कहां ले गई थी और पूरा नाटक बताती है। इसके बाद ठक्कर सावी पर आरोप लगाते हैं। रजत साईं का हाथ कसकर पकड़ता है सावी रजत को अस्पताल की रिपोर्ट थमा देती है और उसे इसे पढ़ने के लिए कहती है क्योंकि उसे समझाना बेकार है। सावी अपने माता-पिता को लॉकअप से छुड़ाने के लिए दस्तावेज़ और पैसे लेने के लिए घर जाती है। शशांक उसके पास जाता है और कहता है कि उसने रजत के साथ जो किया वह गलत है, वह रजत के साथ व्यावसायिक संबंध विकसित करना चाहता है और उसकी वजह से अपना करियर जोखिम में नहीं डाल सकता, इसलिए उसे रजत से माफ़ी मांगनी चाहिए और उसके बाद ही वह उनकी सगाई के बारे में सोचेगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सावी उससे सीधे कहने के लिए कहती है कि वह सगाई रद्द करना चाहता है और उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि उसे अपने माता-पिता को बचाने जाना है। शशांक और उसकी माँ सावी के फ़्लैट से बाहर निकलते हैं। माँ कहती है कि यह अच्छा है कि सगाई रद्द हो गई, क्या उसने देखा कि पुलिस ने सावी के माता-पिता को कैसे घसीटा। राजू एक डॉक्टर के साथ लिफ्ट से बाहर निकलता है और उनकी बातचीत सुनता है। डॉक्टर साईं का परीक्षण करता है, उसकी रिपोर्ट देखता है, और सूचित करता है कि वयस्क खांसी की दवाई लेने के बाद साईं की हालत बहुत गंभीर थी, अगर उसे समय पर अस्पताल नहीं ले जाया जाता तो वह मर जाती। साईं कहती है कि परी आंटी उसे अस्पताल ले गईं। डॉक्टर कहते हैं कि उसे अपनी परी आंटी को धन्यवाद देना चाहिए। सावी पुलिस स्टेशन पहुंचती है और बिना उचित जांच के उसके माता-पिता को गिरफ्तार करने के लिए इंस्पेक्टर से सवाल करती है। इंस्पेक्टर रजत के प्रति अपनी वफादारी दिखाना जारी रखता है और उससे बदतमीजी से बात करता है। सावी उसे गिरफ्तार करने और उसके माता-पिता को रिहा करने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर उसे उनकी जमानत के कागजात लाने के लिए कहता है। सावी उसे चुनौती देती है और चली जाती है। रजत साई से सवाल करता है कि उसे कफ सिरप किसने दिया। साई ममता की ओर इशारा करती है। रजत भाग्यश्री पर साई की जिम्मेदारी एक अज्ञात गैरजिम्मेदार व्यक्ति को देने के लिए गुस्सा हो जाता है। भाग्यश्री तारा को डांटती है और उसे अपनी साली को वहां से ले जाने और उसे फिर कभी उसके सामने न लाने के लिए कहती है। रजत को याद आता है कि कैसे निर्दोष ईशा और शांतनु को उसके परिवार और पुलिस द्वारा अपमानित किया जाता है। सावी जमानत के कागजात के साथ पुलिस स्टेशन लौटती है ईशा के माथे से खून बहता देख सावी घबरा जाती है और ठक्कर और इंस्पेक्टर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की चुनौती देती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story