Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: दबंग बन मामा को मुंहतोड़ जवाब देगी अनवी, सवि की मेहनत लाएगी रंग...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में मंगलवार 26 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: दबंग बन मामा को मुंहतोड़ जवाब देगी अनवी, सवि की मेहनत लाएगी रंग...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। इस वक्त टीवी टीआरपी की दुनिया में धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। सीरियल की कहानी में इस वक्त अनवी और मुकुल मामा के बीच चल रही परेशानी को फैंस के बीच पेश किया जा रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि अपने साथ किए गए बुरे बर्ताव और बातों को लेकर सोचती हुई दिखाई देगी। सोचते-सोचते उसका सिर दर्द करने लगेगा। ऐसे में शिखा भाभी उसके लिए दूध लेकर आएगी। वो उसका सिर दबाने के लिए कहेगी, लेकिन तभी वो किसी काम से बाहर चली जाएगी और ईशान वहां पर आ जाएगा। ईशान सवि का सिर दबाएगा। बाद में सवि को पता लगेगा कि उसका सिर शिखा नहीं बल्कि ईशान दबा रहा था। सवि अपना गुस्सा ईशान पर निकालेगी। ईशान सवि के साथ जो सभी लोगों ने गलत बर्ताव किया है उसको लेकर बात रखेगा, साथ ही उससे माफी भी मांगेगा, लेकिन सवि कुछ भी सुनने से मना कर देगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं, अनवी अपना गुस्सा सवि पर निकालेगी कि जब उसको मदद की जरूरत थी तो उसने उसका साथ क्यों नहीं दिया। सवि इसके बाद हरिणकश्यप और प्रलाद की कहानी उसे सुनाएगी। वो इस कहानी के जरिए अनवी को ये समझाएगी कि उसे अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ खुद आवाज उठानी पड़ेगी। तभी कोई उसकी मदद करेगा।एक शख्स दुर्वा को पक्का रंग लगाने की कोशिश करेगा। ये बात अनवी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। वो उसे रोकते हुए जमकर बरसेगी। सवि अनवी का ऐसा अवतार देखकर काफी खुश हो जाएगी। आगे अब देखना ये होगा कि क्या अनवी की ये हिम्मत खुद को मुकुल मामा नाम की मुसीबत से बचा पाएगी या फिर नहीं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा ईशान और सावी नशे में होते हैं। रीवा ईशान के साथ होली खेलने से मना करती हैं क्योंकि उसने उससे शादी नहीं की हैं, ईशान उससे शादी करने की बोलता हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story