Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: चिन्मय को नामर्द बोलेगी सवि, खुला मिस्ट्री बॉक्स का ये बड़ा राज...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' बुधवार 24 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30 April: भोसले हाउस में बड़ा ड्रामा, नफरत में अंधी हुई सवी, आएगा ये मजेदार ट्विस्ट
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24 April 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, चिन्मय के पास एक बॉक्स है जिससे वह राव साहब को ब्लैकमेल कर रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि चिन्मय के होटल रूम में घुस जाती है। वहां उसके बॉक्स को चेक करती है और उसे सारा मामला समझ आ जाता है। सवि के सामने अब चिन्मय के मिस्ट्री बॉक्स का राज खुल चुका है। वह उसे समझाएगी। इस बीच सवि के पास फोन आएगा कि शिखा ने फिर से आत्महत्या करने की कोशिश की है। सवि को पता चलेगा तो वह चिन्मय को सुना देगी। चिन्मय की गुत्थी कुछ-कुछ सुलझती नजर आ रही है। अन्वी सवि को बता चुकी है कि चिन्मय को डांस करने का शौक था। वह बैंड बनाना चाहते थे। कुछ एपिसोड्स में चिन्मय को एक बॉक्स लिए दिखाया गया है। इस बॉक्स के जरिये वह राव साहब को ब्लैकमेल करता है कि अगर उसने लोगों के सामने इसे खोला तो वे यशवंत भोसले पर हंसेंगे। सवि चुपचाप होटल के कमरे में घुसकर चिन्मय के बचपन का राज जान जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सवि चिन्मय का बॉक्स खोलकर देखती है। चिन्मय वहां पहुंचता है तो सवि बोलती है कि ये उसका सच है जिससे वह भाग रहा है। वह बोलेगी कि ईशान से बात करे वह राव साहब को समझाएगा। चिन्मय गुस्से में बॉक्स फेंकता है जिसमें घुंघरू दिखता है। सवि और चिन्मय के बीच बातचीत से पता चलता है कि राव साहब बचपन से चिन्मय की तुलना ईशान से करते रहे हैं। इतना ही नहीं चिन्मय पर उनको शर्म आती है और उसे नामर्द भी कहते हैं। सवि चिन्मय से कहेगी कि उसने अपनी ये सच्चाई शिखा मैम से छिपाई है तो यह एक तरह से धोखा ही हुआ। सवि भी चिन्मय को नामर्द कह देगी जिसे सुनकर वह भड़क जाएगा और कहेगा कि वह नामर्द नहीं है। दूसरी ओर शिखा फिर से फांसी लगाने की कोशिश करेगी। सवि चिन्मय से कहेगी कि शिखा को कुछ हो गया तो वह उसे नहीं छोड़ेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story