Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: चिन्मय के साथ शिखा ने किया ऐसा डांस, अक्का-राव साहब की उड़ी होश...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' गुरुवार 25 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: चिन्मय के साथ शिखा ने किया ऐसा डांस, अक्का-राव साहब की उड़ी होश...
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 

By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 April 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, राव साहब बचपन से चिन्मय की तुलना ईशान से करते रहे हैं। इतना ही नहीं चिन्मय पर उनको शर्म आती है और उसे नामर्द भी कहते हैं। सवि चिन्मय से कहेगी कि उसने अपनी ये सच्चाई शिखा मैम से छिपाई है तो यह एक तरह से धोखा ही हुआ। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सावी उससे इधर-उधर भागना बंद करने और शिखा को अपनी सच्चाई बताने के लिए कहती है क्योंकि उसने गलती नहीं की है। चिन्मय ने मना कर दिया सावी का कहना है कि उसे ईशान से मदद मांगनी चाहिए जो निश्चित रूप से उसकी मदद करेगा। चिन्मय का कहना है कि ईशान उसका सबसे बड़ा दुश्मन है, उसके माता-पिता ईशान से प्यार करते हैं और चाहते हैं कि वह भी उसकी तरह मर्दाना बने। सावी का कहना है कि ईशान निश्चित रूप से उसकी मदद करेगा और याद दिलाएगा कि जब चिन्मय ने घर लौटने से इनकार कर दिया था तो उसने एक छोटे भाई के कर्तव्य का पालन कैसे किया था। चिन्मय को नपुंसक की तरह भागना बंद करना चाहिए। चिन्मय गुस्से में चीजें तोड़ देता है और चिल्लाता है कि वह नपुंसक नहीं है। सावी को अस्मिता का फोन आता है और वह चिन्मय को बताती है कि शिखा ने फिर से उसके लिए आत्महत्या करने की कोशिश की। परिवार ने शिखा से नीचे उतरने की विनती की। सुरेखा उसकी बात सुनने का वादा करती है। ईशान और निशि ने दरवाजा तोड़ा और उसे नीचे उतारा। अस्मिता का कहना है कि सावी चिन्मय को घर ला रही है। सावी घर लौटती है और शिखा से पूछती है कि वह क्या करने की कोशिश कर रही थी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, शिखा पूछती है कि क्या चिन्मय उसके साथ नहीं आया था, वह जानती थी कि उसे उसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है। चिन्मय अंदर आता है और पूछता है कि वह उसके साथ क्यों रहना चाहती है। शिखा कहती है क्योंकि वह उससे बेहद प्यार करती है और उसके साथ रहना चाहती है। चिन्मय का कहना है कि वह प्यार में विश्वास नहीं करते। सावी ने विस्तार से खूबसूरती से वर्णन किया है कि उसके लिए प्यार का क्या मतलब है और कहती है कि यह शिखा का दृष्टिकोण है। ईशान को एहसास होता है कि वह अप्रत्यक्ष रूप से उसे संबोधित कर रही है। चिन्मय शिखा से पूछता है कि क्या वह सच में उसके साथ रहना चाहती है। शिखा हाँ कहती है। वह कहता है कि उसके पास एक रहस्य है और इसे जानने के बाद वह शायद उसे पसंद नहीं करेगी। शिखा कहती है कि वह उससे किसी भी कीमत पर प्यार करेगी। चिन्मय पूछता है कि क्या वह जहां भी रहेगा, वहीं रहेगी और जैसे भी वह उसे रखेगा, वैसे ही रहेगी। वह हाँ में सिर हिलाती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। वह कहता है कि अब से वे अपनी आखिरी सांस तक साथ रहेंगे और दरवाजे की ओर चलेंगे। ईशान शिखा से चिन्मय पर भरोसा न करने और उसके साथ जाने के लिए कहता है। चिन्मय का कहना है कि ईशान यशवंत का असली बेटा है जो उनकी तरह बोलता है। सवि चिन्मय से कहती है कि वह इस घर में ही रहेगा और सभी को सच बताएगा। चिन्मय का कहना है कि वे उसकी सच्चाई को पचा नहीं सकते और उसकी सच्चाई जानने के लायक नहीं हैं। वह शिखा के साथ यशवंत को 24 घंटे के भीतर उसकी मांग पूरी करने की चेतावनी देकर चला गया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story