Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: चिन्मय के इस राज पर हैरान होगी सवि, फूट-फूटकर रोएगी अक्का साहेब...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' मंगलवार 16 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: चिन्मय के इस राज पर हैरान होगी सवि, फूट-फूटकर रोएगी अक्का साहेब...
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 

By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 April 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, चिन्मय अक्का साहब से कहेगा कि उन्होंने ईशान के प्यार में अंधी होकर अपने बेटे को किनारे कर दिया। अब बहुत देर हो चुकी है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि हैरान होगी कि चिन्मय को जीतू के परिवार के बारे में सब कुछ याद है और अपने परिवार पर इतना गुस्सा। वह चिन्मय की बातें याद करेगी तो लगेगा कि जरूर नाराजगी की बड़ी वजह है जो कि राव साहब से जुड़ी है। अक्का साहब दुखी होकर चिन्मय की कड़वी बातें सोचेंगी, किचन में दूध उबल जाएगा। सवि आकर बंद करेगी तो अक्का साहब रोने लगेंगी। सवि उनसे कहेगी कि उसने कुछ नहीं देखा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सवि अपने बचपन का किस्सा सुनाएगी कि उसकी आई ने अकेले पाला था। सवि बताएगी कि वह जब भी आई से नाराज होती तो वह उसके लिए मोदक बनाती थी। तब गुस्सा खत्म हो जाता था। सवि बताएगी कि हर रिश्ते में रीसेट बटन होता है। वह बोलेगी कि शायद उनके और चिन्मय के बीच भी कोई रीसेट बटन हो, उसके बारे में सोचे। अक्का साहब को सवि की बात समझ आ जाएगी और वह खुश होंगी। वह सवि को सुनाकर बोलेंगी कि रीसेट बटन रेडी है। चिन्मय और ईशान भी बात करेंगे कि राव साहब के अपसेट होने और चिन्मय के गुस्सा होने की क्या वजह है। दूर्वा बताएगी कि चिन्मय को बचपन में शादी करने और बच्चे पैदा करने का शौक था। जिनके साथ वह ऑर्केस्ट्रा बनाने की बात करते थे। अक्का साहब चिन्मय से कहेंगी कि उसके पसंद का खाना बनाया है। वह खाने को राजी हो जाएगा। वह बोलेगा कि सारा परिवार साथ बैठकर खाएगा। सारे लोग खुश हो जाएंगे। चिन्मय बचपन की तरह ईशान के साथ बैठेगा। सुरेखा जैसे ही चिन्मय को पहला बाइट खिलाएगी, वह हाथ पकड़ लेगा और कहेगा जैसे पहले खाते थे वैसे ही। अपना खाना वह ईशान की तरफ करके कहेगा कि पहले उसे खिलाओ। चिन्मय खाना नहीं खाएगा, बोलेगा कि वह जीतू के साथ खा चुका।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story