Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: अनवी का प्लान को खाक में मिलेगा मामा, रचेगा ये खतरनाक षड्यंत्र...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में बुधवार 27 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: अनवी का प्लान को खाक में मिलेगा मामा, रचेगा ये खतरनाक षड्यंत्र...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। इस वक्त टीवी टीआरपी की दुनिया में धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, होली के मौके पर सवि अनवी को भड़काती है। सवि कहती है कि अनवी को सारे परिवार के सामने सच बोलना होगा। सवि की बातें सुनकर अनवी सच बोलने का फैसला करती है। दूसरी तरफ परिवार के लोग ईशान के साथ गेम खेलते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, इस गेम की वजह से रीवा का दिल टूटने वाला है। जल्द ही रीवा को पता चलेगा कि ईशान सवि से प्यार करने लगा है। ईशान आंखों पर पट्टी बांधकर रीवा को रंग लगाने की कोशिश करेगा। इस दौरान ईशान रीवा की जगह सवि को रंग लगा देगा। ऐसा होते ही परिवार के लोगों का मुंह उतर जाएगा। इसी बीच धुर्वा परिवार के सभी लोगों को भांग पिला देगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ईशान आंखों से पट्टी उतरने के बाद रीवा को रंग लगाएगा। इसी बीच अनवी पूरे परिवार के सामने पहुंच जाएगी। अनवी बताएगी कि किस तरह से 12 साल की उम्र से मामा अनवी के साथ बद्तमीजी कर रहा है। अनवी का पूरा परिवार चुप होकर अनवी की बात सुनेगा। इस दौरान अनवी सवि की तारीफ करेगी। जल्द ही अनवी को महसूस होगा कि उसका परिवार नशे ही हालत में है। सभी लोग मामा और अनवी की मजाक बनाना शुरू कर देंगे। परिवार के लोग नशे ही हालत में खूब मस्ती करेंगे। मामा अनवी को बताएगा कि उसने सबको भांग पिला दी है। इस दौरान मामा अनवी के साथ फिर छेड़खानी करेगा। ऐसे में अनवी रोना शुरू कर देगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा ईशान और सावी तीनों भांग के नशे में होते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story