Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: अक्का साहिब के आगे झूकेगी सवि, रिसेप्शन पार्टी में होगा जबरदस्त हंगामा...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”गुम है किसी के प्यार में” में सोमवार 26 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: अक्का साहिब के आगे झूकेगी सवि, रिसेप्शन पार्टी में होगा जबरदस्त हंगामा...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" के अंदर फुल ड्रामा चलता हुआ दिखाई दे रहा है। सवि के एक कैफे में काम करने की वजह से अक्का साहिब उससे नाराज हो गई है। साथ ही उन्होंने कसम खाई है कि वो रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा नहीं होगी। आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, सवि और रीवा आपस में बहस कर रहे होते हैं। ईशान सवि से कहता है कि वो रीवा से तैयार हो जाए ताकि वो नीचे परिस्थिति को संभाल सकें, लेकिन वो माना कर देती है। ईशान के कई बार कहने के बाद सवि रीवा से तैयार होने के लिए मान जाती है। रीवा सवि के साथ जबरदस्ती करते हुए उसे तैयार करेगी। सवि को रीवा का ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा। उनके बीच इसको लेकर लड़ाई हो जाएगी। रीवा इस दौरान सवि को बताएगी कि उसकी वजह से अक्का साहिब ने पार्टी में आने से इनकार कर दिया है। ये सुनकर उसको शॉक लगेगा। वो अक्का साहिब को मनाने के लिए उनके रूम के बाहर जाएगी, लेकिन वो उसे भाग देगी।

आगे एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, नीचे में पार्टी में सभी लोग रीवा को ईशान की पत्नी समझेंगे, लेकिन फिर पार्टी में सवि की एंट्री होगी। सवि को लेकर अक्का साहिब झूठ बोलेंगे कि उसकी कई प्रॉपर्टीज है, लेकिन सवि झूठ बर्दाशत नहीं कर पाएगी और सभी को अपना सच बता देगी और कहेगी कि उसे पास कोई प्रॉपर्टी नहीं है। वो कैफ में पैसों की वजह से काम कर रही है। जब केक काटने के लिए कहा जाएगा तो ईशान मना कर देगा। उस पर साहिब उससे कहेंगे कि पार्टी में तमाशा न करें। लेकिन सवि भी केक काटने से मना कर देगी। अब देखना ये होगा कि क्या सवि और ईशान के चलते अक्का साहिब पार्टी में आती है या फिर नहीं?

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि यशवंत सभी मेहमानों को सावी से मिलाता हैं और बोलता हैं कि यह भोंसले परिवार की बहु हैं। कैफे में जिसके साथ सावी की बहस हुई थी वो भी मेहमान बनकर सावी के घर में आया होता हैं और वो सावी को देखकर पहचान जाता हैं। फिर वह यशवंत से बोलता हैं कि मुझे यकीन नहीं हो रहा हैं कि भोंसले परिवार की बहु एक कैफे में काम करती हैं। यह सुनकर पूरा भोंसले परिवार चौक जाता हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story