Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 April Episode: ईशान-सवि की रोमांटिक देख रीवा को लगा धक्का, पहुंच गहरा सदमा...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' बुधवार 3 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 April Episode: ईशान-सवि की रोमांटिक देख रीवा को लगा धक्का, पहुंच गहरा सदमा...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 April Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। इस वक्त टीवी टीआरपी की दुनिया में धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, सवि घर छोड़कर जाने लगेगी तो तभी ईशान रोकता है। लेकिन सवि कहेगी कि राव साहब के फैसले का मान रख रही है। अक्का साहब सवि को रोकेंगी। वह सवि से कहेंगी कि उसने अपना कर्जदार बना दिया है। रीवा का चेहरा देखकर लगेगा कि उसे अच्छा नहीं लगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि और ईशान का रोमांस दिखाया जाएगा। सोती हुई सवि को ईशान चादर ओढ़ाने आएगा तो उसके ब्रेसलेट में ईशान की जैकेट फंस जाएगी। ईशान के उठाने पर सवि नहीं उठेगी तो वह जैकेट उतार देगा। सवि सुबह उठकर देखेगी कि ईशान का स्वेटशर्ट उसके साथ रखा है। सवि देखेगी कि ईशान ने उसका सारा सामान बैग से निकालकर अरेंज कर दिया। सवि को एक लेटर मिलेगा। सवि लेटर पढ़ेगी। इसमें लिखा होगा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। वह सो रही थी तो बता नहीं पाया। वह सवि से डिनर पर चलने के लिए पूछेगा। यह सुनकर शिखा खुश होगी। सवि बोलेगी कि बिना झगड़े के वो डिनर पर ले जाना चाहते हैं तो डर लग रहा है। वहां भी डांट लगाएंगे। शिखा बोलेगी कि ऐसी खुशियां सबके नसीब में नहीं होतीं, इसे गंवाना नहीं चाहिए। सवि शिखा की आंखों में चिन्मय के न होने की उदासी पढ़ लेगी। तब तक अन्वी भी आ जाएगी। वह भी कहेगी कि दादा ने बुलाया है तो उसे जाना चाहिए। अन्वी उसके लिए आउटफिट खोजेगी कि उसे क्या पहनना चाहिए। अन्वी शिखा से कहेगी कि सवि को उसने वहिनी मान लिया है, सवि बोलेगी कि दोस्त ही रहते हैं। शिखा उसे कहेगी कि साड़ी पहनकर जाए, वह उसे तैयार करेगी। ईशान और रीवा अपने मेडिकल विंग की तैयारी के लिए बात करेंगे। रीवा उससे साथ में लंच करने के लिए बोलेगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि का ओके आएगा तो ईशान खुश हो जाएगा। रीवा याद दिलाएगी कि सवि को थैंक्स बोलने के लिए उसने गिफ्ट सोचा है। ईशान कहेगा कि उसने सवि को थैंक्स कहने के लिए डिनर पर बुलाया है। रीवा का चेहरा उतर जाएगा। वह बोलेगी कि गिफ्ट फाइनल कर चुकी है। रीवा बिना लंच किए चली जाएगी। रीवा परेशान हो जाएगी। रीवा की मां उस पर गुस्सा करेगी कि सवि के लिए गिफ्ट क्यों ऑर्डर किया। रीवा कहेगी कि वह गिफ्ट वापस कर देगी। रीवा का पिता स्वाति से कहेगा कि देख ले ईशान तो सवि के साथ डिनर पर जा रहा है। स्वाति फिर कहेगी कि सवि जल्दी चली जाएगी। रीवा उदास होगी तो उसका पिता उसे डिनर पर ले जाएगा। सवि साड़ी पहनकर ईशान के साथ डिनर पर जाएगी। वहां दोनों का स्वागत होगा। दोनों रेस्ट्रॉन्ट में पहुंचने वाले 100वें कपल होंगे। उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट मिलेगा। सवि-ईशान के लिए रोमांटिक डिनर का अरेंजमेंट होगा। ईशान सवि को थैंक्स बोलेगा। वह अन्वी के लिए इतना कुछ करने पर सवि का आभार जताएगा। सवि कहेगी कि उसने कोई बड़ी चीज नहीं की है। सवि कहेगी कि थैंक यू बोलने के लिए इतनी महंगी जगह क्यों आए हैं। वह मेन्यू देखकर चिल्लाने लगेगी कि कितना महंगा है सब। वह ईशान से तेजू चाइनीज की तारीफ करने लगेगी। रीवा भी उसी रेस्ट्रॉन्ट में पहुंच जाएगी। उसे सवि और ईशान को रोमांटिक डेट पर देखकर धक्का लगेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story