Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikay Pyar Meiin: होश में में आते ही क्यों पाखी ने सई पर निकाली भड़ास, जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा खास...

Ghum Hai Kisikay Pyar Meiin: होश में में आते ही क्यों पाखी ने सई पर निकाली भड़ास, जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा खास...
X
By NPG News

NPG DESK

स्टार प्लस सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हर दिन के लिए काफी दिलचस्प होते जा रहा है पाखी की हालत नाजुक है हॉस्पिटल में है पाखी. वही विराट अपने आप को दोषी मान रहा है,सभी परिवार वाले हॉस्पिटल में है. वही सई परिवार वालो को यकीं दिलाती है की वह पाखी को होश में ला कर रहेगी। सभी परिवार वाले पाखी के होश में आने का इंतजार कर रहे है,वही विराट रात भर पाखी के पास बैठा रहता हैं.सई विराट से कहती है की पाखी को जल्दी होश आ जायेगा। विराट सई को इस बात के लिए शुक्रियादा करता है,वह पाखी होश में नहीं रहती है फिर भी विराट उसको बोलता है की मैं आपकी ये अहसान कभी नहीं उतर पाउँगा पाखी. कुछ देर बाद पाखी को होश आ जाता हैं।

होश में आते ही सई से पाखी ने पूछा सवाल

होश में आते ही पाखी को वो सब बाते याद आने लगती है,जो उसके साथ एक्सीडेंट के पहले हुआ था. पाखी को याद आता है की विराट ने उसे बस में छोड़ कर साई को बचाने चला गया था.सई से पाखी पूछती है की वो उसे जिन्दा देख खुश है की नहीं .वही सई बोलती है की आप मुझसे ऐसे सवाल क्यों कर रही है. पाखी कहती है की तुम्हारे पास तो अच्छा मौका था। मेरी छुटकारा पाने का और विराट के पास वापस जाने का.लेकिन तुमने मौका का फायदा क्यों नहीं उठाया,फिर साई पाखी के सवालों का जवाब देते हुए कहती है की मैं अब उस रास्ते को कब का छोड़ चुकी हु और आप अब भी उसी बात को ले कर बैठी हो. साई कहती है की उन्हें विराट से अब कोई मतलब नहीं है और वह उसे विराट के पास जाने में कोई दिलचस्प नहीं है। पाखी उनसे एक और सवाल पूछती है की अगर बस में हम दोनों रहते तो विराट दोनों में से किसको बचातावही साई बोलती है की ये सवाल उसको विराट से पूछना चाहिए। इस सवाल का जवाब उनको विराट ही दे सकता है। फ़िलहाल आप अभी मेरी पेशेंट है और मेरा फर्ज है की मैं अभी आपका ध्यान रखना।

विराट और वीनू पाखी से कहते है की वे उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे हमेशा उनके साथ रहेंगे पाखी विनायक को गलेलगाकर बोलती है, की वह बहुत खुश है.वही अश्विनी कहती है की इस बात तो कभी नहीं झुटलाया जा सकता है की विराट ने सई की जान बचाई है. उसे यह बात पता है की उसे पिकनिक नहीं जाना चाहिए था।अश्विनी विराट को कहती है की थोड़ा आराम कर लो विराट ने जवाब दिया की वह पाखी को इस हालत में छोड़ कर कैसे आराम कर लेगा।

Next Story