Begin typing your search above and press return to search.

गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक्ट्रेस का गजब ट्रांसफॉर्मेशन!, फिल्म में बोल्ड सीन से हुई पॉपुलर, अब 41 की उम्र में दिखाती है इतनी ग्लैमरस...

गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक्ट्रेस का गजब ट्रांसफॉर्मेशन!, फिल्म में बोल्ड सीन से हुई पॉपुलर, अब 41 की उम्र में दिखाती है इतनी ग्लैमरस...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का हर कैरेक्टर सुपरहिट था। उनके पहनावे से लेकर उनकी एक्टिंग तक, हर चीज फैंस को पसंद आई। मूवी में इंटीमेट सीन देने वाली एक्ट्रेस और मनोज वाजपेयी के डायलॉग- कॉमेडी सीन भी सभी को याद ही होंगे। मूवी में सरदार खान (मनोज बाजपेयी) की दूसरी वाइफ दुर्गा का किरदार भी काफी फेमस हुआ था। आज भी उनके काफी मीम्स वायरल होते हैं। मूवी में बोल्ड बंगालन का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम रीमा सेन है।


दरअसल, एक्ट्रेस रीमा सेन का जन्म 29 अक्टूबर 1981 को कोलकाता में हुआ। वह एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई कोलकाता के सेंट थॉमस गर्ल्स स्कूल से की है। बाद में उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया। रीमा ने बंगाली थियेटर में काफी काम किया।


हिंदी अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्में भी की हैं। मुंबई में रीमा ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और कई कंपनियों के लिए विज्ञापन किए। एक्टिंग की दुनिया में तेलुगू फिल्म 'चित्रम' से डेब्यू किया। फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर उदय किरण थे। इसके बाद रीमा तमिल फिल्म Minnale में माधवन के साथ नजर आईं। फिल्म सुपरहिट रही थी।


बॉलीवुड में रीमा की पहली फिल्म फरदीन खान के साथ 'हम हो गए आपके' थी हालांकि यह फिल्म फ्लॉप हो गई। इसके बाद उन्हें 'मालामाल वीकली' में नोटिस किया गया। रीमा आखिरी बार बॉलीवुड में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और ऋचा चड्डा जैसे कलाकार थे।


साल 2012 में रीमा सेन ने उम्र से 9 साल बड़े बिजनेसमैन शिव करण सिंह के साथ शादी कर ली। 2013 में कपल का एक बेटा रुद्रवीर हुआ। शादी के बाद रीमा ने फिल्मों से दूरी बना ली और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गईं। हालांकि सोशल मीडिया पर वह फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।



41 साल की रीमा सेन ने ब्लू डेनिम जींस के साथ बिशप स्लीव्स वाला सिल्वर डीप नेक ग्लिटर टॉप कैरी किया है। हैवी मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है। 10 साल के बच्चे की मां रीमा सेन ने इस फोटो में ऑफ शोल्डर ब्लू मिनी ड्रेस कैरी की है।


इस ड्रेस में सामने की ओर एक ब्रॉच लगा हुआ है और ड्रेस को नेक बैंड से सपोर्ट मिला है। रीमा सेन ने इस फोटो में लाइट ग्लिटर वाली व्हाइट मिनी ड्रेस कैरी की है। साथ में उन्होंने मोतियों से बनी जूलरी कैरी की है। मेकअप, खुले बाल के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Next Story