Begin typing your search above and press return to search.

गजब की कमाई: 19 साल की इस खूबसूरत लड़की ने 6 घंटे में कमाए 8 करोड़ रुपये!, जानकर आप भी रहेंगे जाएंगे हैरान...

गजब की कमाई: 19 साल की इस खूबसूरत लड़की ने 6 घंटे में कमाए 8 करोड़ रुपये!, जानकर आप भी रहेंगे जाएंगे हैरान...
X
By NPG News

डेस्क I सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं कि कैसे इस लड़की ने इतना बड़ा कारनामा कर लिया. 19 साल की एक लड़की ने दावा किया है कि वह 2021 में महज 6 घंटे में 8 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब हो गई थी. उनकी संपत्ति और कमाई के बारे में सुनकर लोग भी हैरान हैं. लड़की का कहना है कि वह पोस्ट के अलावा प्राइवेट सेशन के पैसे चार्ज करती हैं.

दरअसल, 19 साल की लड़की का नाम डैनिएल ब्रेगोली है. ब्रेगोली पेशे से रैपर और मॉडल हैं. अमेरिका की रहने वाली ब्रेगोली का कहना है कि वह पोस्ट डालने के अलावा लोगों से प्राइवेट सेशन के पैसे चार्ज करती हैं. हाल में ही वह एक टॉक शो में आई थीं. उन्होंने अपने फैंस के बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि वह 20 से 40 साल के शादीशुदा श्वेत पुरुष हैं, जिनकी बेशक मेरी उम्र की बेटी होंगी.' ब्रेगोली इंस्टाग्राम पोस्ट्स से भी अच्छा खासा पैसा कमा लेती हैं.

ब्रेगोली मुख्य तौर से OnlyFans वेबसाइट के जरिए कमाई करती हैं. उनके फोटो-वीडियो देखने के लिए लोग डॉलर में उन्हें पैसे देते हैं. डायरेक्ट मैसेज के जरिए बात करने के लिए अलग से फीस चुकानी होती है. साथ ही फैन्स उनके मंथली सब्सक्रिप्शन भी खरीदते हैं. OnlyFans के एक प्रवक्ता ने variety.com से इस बात की पुष्टि की थी कि ब्रेगोली ने 6 घंटे में 8 करोड़ रुपये कमाई की. ब्रेगोली ने ये कमाई 2021 में की थी.

ब्रेगोली का कहना है कि किसी ने उनकी ग्रूमिंग नहीं की है. वह अपनी सफलता का पूरा श्रेय खुद को ही देती हैं. उनका कहना है कि अपने सारे फैसले वह खुद लेती हैं. और ऐसा तभी से कर रही हैं, जब काफी छोटी थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमाई की रसीद तक शेयर कर दी थी.

उनका कहना है कि उन्होंने एक साल के भीतर ही 52 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है. ब्रेगोली का कहना है कि उनकी कमाई से कुछ लोगों को दिक्कत है कि वह इतनी सी उम्र में इतना पैसा कैसे कमा लेती हैं. इस पर उन्होंने कहा कि वही लोग उनकी आलोचना करते हैं, जो उनके जितना पैसा नहीं कमा पा रहे. ब्रेगोली के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं तस्वीरों को लाखों लाइक भी मिलते हैं.

Next Story