Begin typing your search above and press return to search.

Gadar 2 Release: क्यों गदर 2 रिलीज से पहले सनी देओल ने मांगी माफी!!, VIDEO हुआ जमकर वायरल, जानिए क्या है कारण...

Gadar 2 Release: क्यों गदर 2 रिलीज से पहले सनी देओल ने मांगी माफी!!, VIDEO हुआ जमकर वायरल, जानिए क्या है कारण...
X
By Gopal Rao

Gadar 2 Release : मुंबई। साल 2001 में सिल्वर स्क्रीन पहुंची बॉलीवुड सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म गदर ने थियेटर्स हिलाकर रख दिए थे। ये उस वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई और इस फिल्म ने सफलता के कई झंडे गाड़े थे। अब इस मूवी की रिलीज के पूरे 22 साल बाद फिल्म स्टार सनी देओल और अदाकारा अमीषा पटेल अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी के सीक्वल गदर 2 को लेकर सिल्वर स्क्रीन पहुंचे है। ये फिल्म आज थियेटर पहुंच चुकी है। जिसकी रिलीज से ठीक पहले फिल्म स्टार सनी देओल ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो में सनी देओल जहां अपनी फिल्म के किरदारों तारा सिंह और सकीना को मिले दर्शकों के प्यार के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं तो साथ ही वो अपनी फिल्म को लेकर दर्शकों से माफी भी मांगते दिखे।

दरअसल, सनी देओल की 'गदर 2' के सिनेमा हाल में आते ही सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा, 'नमस्ते आप सभी को, मैं बस उठा ही हूं और आप लोगों से बात करना चाहता हूं। मैं इतने दिनों से आप लोगों के बीच ही था। आप लोग तारा-सकीना के परिवार को बहुत प्यार करते हैं और ये मुझे पता है। आप इसका इंतजार कर रहे थे। इस परिवार को आज आप देखने जा रहे हैं। ये परिवार ठीक वैसा ही है, जैसा इसे आपने छोड़ा था। वहीं प्यारा सा परिवार, जिसे आप मिलकर बहुत खुश होंगे। अगर आपको ये परिवार पसंद न आए तो माफ कर दीजिएगा। क्योंकि दिल में सिर्फ प्यार होना चाहिए और वो सिर्फ परिवार वाले ही जानते हैं। यहां देखिए वीडियो...

सनी देओल के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को उन पर प्यार आ गया है। फैंस उन्हें कह रहे हैं कि वो फिल्म देखने जाएंगे और पसंद भी करेंगे। कई लोगों ने ये भी लिखा कि परिवार में शिकायतें नहीं की जातीं। इस फिल्म के लिए सनी देओल ने जोर-शोर से प्रमोशन्स किए थे। 'गदर 2' देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर फिल्म की समीक्षा की है। फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म कुछ लोगों को काफी पसंद आई है तो वहीं कुछ लोगों ने इसमें बहुत सी खामियां खोज ली हैं। दर्शकों की बात करें तो कई लोगों को सनी देओल की एक्टिंग पसंद आई है। लोगों का कहना है कि सनी देओल की एक्टिंग के लिए फिल्म एक बार देखी जा सकती है। वहीं कई लोगों का कहना है कि फिल्म को देखना वक्त जाया करना है। ऐसे रिव्यूज से सोशल मीडिया भरा पड़ा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story