Begin typing your search above and press return to search.

Gadar 2 Ka First Look: देखकर फैंस का एक्साइटमेंट पहुंचा चरम पर, जानिए कब होगी सनी देओल-अमीषा पटेल स्टार फिल्म रिलीज...

Gadar 2 Ka First Look: देखकर फैंस का एक्साइटमेंट पहुंचा चरम पर, जानिए कब होगी सनी देओल-अमीषा पटेल स्टार फिल्म रिलीज...
X
By NPG News

Gadar 2 Ka First Look:; सिनेमा ह़ाल में सनी देओल की चीखती आवाज हिंदूस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा ये डायलॉग तो आपको याद होगा, साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा' की अभूतपूर्व सफलता के बाद सनी देओल 'गदर 2' से दुनियाभर में छाने के लिए तैयार है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब इसके रिलीज का इंतजार है। हालांकि इसमें अभी काफी समय है। इससे पहले गदर 2 का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

गदर 2 - फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर

गदर 2 (Gadar 2) फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है। इसी एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए 'गदर 2 (Gadar 2)' का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। इस पोस्टर में सनी देओल हाथ में हथौड़ा लिए गुस्से में दिख रहे हैं साथ ही इसमें 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' भी लिखा गया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है।।। जिंदाबाद था।।। और जिंदाबाद रहेगा।' फर्स्ट लुक और कैप्शन के जरिए सनी देओल ने फैंस से कह दिया है कि 'गदर 2 (Gadar 2)' देखने के लिए तैयार रहें। पोस्टर पर पर कई फैंस ने रिएक्ट करते हुए सनी देओल (Sunny Deol) को फायर बताया। वहीं कुछ ने कहा कि हम इसका इंतजार नहीं कर सकते हैं।

बता दें कि 'गदर 2 (Gadar 2)' इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की प्रमुख भूमिका है। वहीं फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी हैं। 'गदरः एक प्रेम कथा' 2001 में रिलीज हुई थी। जो उस वक्त बेहद पापुलर रही।

Next Story