Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म शूटिंग के दौरान चली फायरिंग: मशहूर एक्‍टर की गोली से हुई मौत, इन दोनों को बताया दोषी... जानिए

फिल्म शूटिंग के दौरान चली फायरिंग: मशहूर एक्‍टर की गोली से हुई मौत, इन दोनों को बताया दोषी... जानिए
X
By NPG News

मुंबई I हॉलीवुड अभिनेता एलेक बाल्डविन ने हाल ही में फिल्म 'रस्ट' की शूटिंग के दौरान हुई फायरिंग की घटना पर खुलकर बात की. उन्होंने मीडिया के सामने इस पर अपना पूरा रुख साफ किया. सीएनएन से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह आज भी शूटिंग के दौरान हुई उस दुखद घटना का खामियाजा भुगत रहे हैं. इस घटना में चली गोली से टैलेंटेड सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की मौत हो गई थी. इस इंटरव्यू में बाल्डविन ने बताया कि कैसे इस घटना ने उनके जीवन पर असर डाला है.

दरअसल, इस घटना के कारण उन्होंने 5 प्रमुख परियोजनाएं खो दीं। क्योंकि दूसरे कलाकार उससे डरते थे, लोग मुझे काम पर रखने से डरते थे। बाल्डविन ने कहा-मुझे अभी-अभी दूसरी नौकरी से निकाल दिया गया था। वहां सब कुछ ठीक चल रहा था। मैं एक महीने से इन लोगों के साथ बातचीत कर रहा था। मैं फिल्म पर जाने के लिए तैयार था। लेकिन अचानक मुझे बताया गया, 'हम हैं मैं ऐसा नहीं करने जा रहा हूं। उस घटना के कारण। मैं आपके साथ एक फिल्म करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी हिलारिया बाल्डविन ने इस बुरी स्थिति के दौरान मेरा बहुत साथ दिया। उसके समर्थन के बिना, मैं इस लाइन को छोड़ देता। मुझे नहीं पता कि आज मैं कहाँ होता अगर यह उसके लिए नहीं होता। मेरे पास अब जो कुछ है वह भी शायद चला गया होगा। मेरे पास जो घर है वह भी शायद न बचे।

बात दे कि, एलेक बाल्डविन ने भी शूटिंग के बारे में खुलकर बात की और कहा कि घटना के लिए कौन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जिसने भी बंदूक में जिंदा गोली डाली, उसे इससे बचना चाहिए था।" , "गुतिरेज़ रीड का काम था। उसका काम बंदूक में डमी गोलियां डालना था। सेट पर कोई जीवित गोलियां नहीं होनी चाहिए थी। दो लोग हैं जिन्होंने वह नहीं किया जो उन्हें करना चाहिए था। अगर ऐसा किया होता तो यह हादसा नहीं होता। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि दोनों को जेल जाना चाहिए। मैं उनके जीवन को नरक नहीं बनाना चाहता। लेकिन मैं चाहती हूं कि सभी को पता चले कि इस घटना के लिए वे दो लोग भी जिम्मेदार हैं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं ईमानदारी से मानती हूं... यह एक दुर्घटना थी।

Next Story