Begin typing your search above and press return to search.

Film 'Welcome' completes 16 years: अक्षय कुमार ने 'वेलकम' के 16 साल पूरे होने का मनाया जश्न...

Film Welcome completes 16 years: अक्षय कुमार ने वेलकम के 16 साल पूरे होने का मनाया जश्न...
X
By Gopal Rao

Film 'Welcome' completes 16 years: मुंबई। फिल्म 'मिशन रानीगंज' में अभिनय करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की 16वीं सालगिरह मना रहे हैं। अनीस बज्‍मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो गैंगस्टरों की कहानी है जो अपनी बहन की शादी एक अच्छे लड़के से करना चाहते हैं। फिल्‍म में अक्षय का किरदार अच्छे परिवार की तलाश में है, किसी तरह वह इस तूफान में शामिल हो जाता है जो उसके परिवार को परेशान करता है।

बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर 'वेलकम' की रिलीज के 16 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए अपनी आगामी फिल्म का एक वीडियो साझा किया। वीडियो के बैकग्राउंड में 'द गुड, द बैड एंड द अग्ली' की थीम बज रही थी, अक्षय घोड़े पर सवार थे और अभिनेता अरशद वारसी उनके पीछे बाइक पर थे। उन्होंने संजय दत्त का उस फिल्म के सेट पर भी स्वागत किया जिसकी वह वर्तमान में शूटिंग कर रहे हैं। 'हेरा फेरी' अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "कितना प्यारा संयोग है कि हम आज वेलकम के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जबकि मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग कर रहा हूं, और इसमें संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। उनकी नई फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' इस महीने की शुरुआत में फ्लोर पर गई थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए, अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से एक वीडियो पोस्ट करके "पागलपन" की एक झलक साझा की थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story