Begin typing your search above and press return to search.

Film Tiger 3 : 'टाइगर 3' से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, इस दिन होगा फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज...

Film Tiger 3

Film Tiger 3 : टाइगर 3 से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, इस दिन होगा फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज...
X
By Gopal Rao

Film Tiger 3 : मुंबई। फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती पर आदित्य चोपड़ा 'टाइगर का मैसेज' जारी करेंगे। एक वीडियो जारी किया जाएगा, जिसे प्रमोशन की शुुरूआत माना जा रहा है। यह 'टाइगर 3' के ट्रेलर से पहले का वीडियो होगा।

एक सूत्र ने कहा, ''यह वीडियो 'टाइगर 3' के ट्रेलर की प्रस्तावना है। इसमें एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे।'' "सलमान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं, जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्‍म 'टाइगर 3' की सभी पर निगाहें हैं।

सूत्र ने आगे कहा, "इस दिवाली पर रिलीज होने वाली 'टाइगर 3' से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। यह प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, इसलिए दर्शकों ने अब तक इस बात पर भारी निवेश किया है।" 'टाइगर 3', जो 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' का अनुसरण करती है, एक शानदार एक्शन मनोरंजक है, जिसे लोगों ने पहले स्क्रीन पर नहीं देखा है। आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर 3' उनकी अगली फिल्म है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story