Begin typing your search above and press return to search.

Film Leo: फिल्म 'लियो' को तगड़ा झटका: गृह विभाग ने सुपरस्टार विजय की मूवी को अनुमति देने से किया इनकार, जानिए माजरा...

Film Leo: फिल्म लियो को तगड़ा झटका: गृह विभाग ने सुपरस्टार विजय की मूवी को अनुमति देने से किया इनकार, जानिए माजरा...
X
By Gopal Rao

Film Leo: चेन्नई। तमिलनाडु गृह विभाग ने तमिल सुपरस्टार थलपति विजय की नई फिल्म 'लियो' की सुबह 7 बजे स्क्रीनिंग को अनुमति देने से इनकार कर दिया। राज्य सरकार ने पहले ही सुबह 9 बजे से अगले दिन दोपहर 1.30 बजे तक पांच शो की अनुमति दे दी थी।

दरअसल, मंगलवार को मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म के निर्माताओं को सुबह के समय स्पेशल स्क्रीनिंग के संबंध में राज्य सरकार से संपर्क करने का निर्देश दिया था। आज सुबह प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, तमिलनाडु मूवी थिएटर एसोसिएशन और सरकारी अधिकारियों की एक बैठक हुई। राज्य के गृह सचिव पी. अमुधा ने सरकार के फैसले और रिलीज से पहले छह दिनों के लिए सुबह 7 बजे फिल्म प्रदर्शित करने में असमर्थता पर फिल्म 'लियो' के निर्माता सेवन स्क्रीन स्टूडियो को पत्र लिखा।

पत्र में, उन्होंने उल्लेख किया कि यह फैसला तमिलनाडु थिएटर और मल्टीप्लेक्स मालिकों के संघ, राजस्व प्रशासन के आयुक्त और पुलिस महानिदेशक के विचार जानने के बाद लिया गया। मूवी थिएटर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने गृह सचिव को सूचित किया कि उन्होंने सरकार के निर्देश के अनुसार, 19 अक्टूबर से सुबह 9 बजे से फिल्म के 4 शो और पहले 6 दिनों के लिए 5 शो की स्क्रीनिंग के लिए सभी व्यवस्थाएं की हैं। राजस्व प्रशासन सचिव ने गृह सचिव को यह भी बताया कि अगर सुबह 9 बजे से पहले स्क्रीनिंग की अनुमति दी गई तो अत्यधिक भीड़ और यातायात की समस्या से सामान्य सार्वजनिक जीवन के साथ-साथ सुरक्षा पर भी असर पड़ने की संभावना है। राज्य पुलिस प्रमुख शंकर जिवाल ने गृह सचिव को यह भी सूचित किया कि अगर सुबह 7 बजे से शो की अनुमति दी गई तो पुलिस को सुबह 5 बजे से सुरक्षा प्रदान करनी होगी। डीजीपी ने कहा कि शो के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है, जिससे यातायात प्रभावित होगा और स्कूल जाने वाले बच्चों को परेशानी होगी। उन्होंने गृह सचिव से सुबह 7 बजे के शो की अनुमति देने से इनकार करने का अनुरोध किया और गृह सचिव ने यह रुख अपनाया कि सभी पांच शो अगले दिन सुबह 9 बजे से 1.30 बजे के बीच आयोजित किए जाएं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story