Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण पर नरगिस फाखरी का बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे साथ...

फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण पर नरगिस फाखरी का बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे साथ...
X

नरगिस फाखरी

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इम्तियाज अली की रॉकस्टार में हीर के रूप में अपनी भूमिका के बाद नरगिस फाखरी काफी मशहूर हो गईं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। उसके बाद वो मैं तेरा हीरो, अजहर और और कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आए उतार-चढ़ाव पर बात की है।


दरअसल, एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने बताया कि बॉलीवुड में वह किस तरह के उतार-चढ़ावों से होकर गुजरीं। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में होने वाले यौन शोषण पर भी बात की। यौन उत्पीड़न का सामने करने के बारे में नरगिस ने कहा, 'मैं दूसरों को जज नहीं करती। हर किसी को वह करना चाहिए, जो वह चाहते हैं। लोग कहते हैं कि यहां सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट का सिद्धांत लागू है, लेकिन मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो कुछ भी करने को तैयार हो।' नरगिस फाखरी ने आगे कहा, 'मेरे लिए मेरी मेंटल और फिजिकल हेल्थ सबसे ऊपर है। मैं जानती हूं कि मैं कौन हूं और मैं अपने साथ खुश रहना चाहती हूं। अपने बारे में अच्छा महसूस करना चाहती हूं। ऐसे में अपनी मेंटल और फिजिकल हेल्थ की परवाह करने से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है।'


नरगिस ने आगे कहा, 'मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास वैसी डरावनी कहांनियां नहीं है, जैसी कि कुछ अन्य लोगों के पास हो सकती हैं। लेकिन, यहां लोग फ्लर्टिंग करते हैं और आपके ऊपर दवाब डालते हैं। उनकी आपसे डिमांड रहती हैं। और मैं इस तरह की हूं जो खुद को घर में बंद रखती है। मैं खुद को इन सबसे दूर रखने की कोशिश करता हूं। मुझे पता है कि अपनी बाउंड्री किस तरह तय करनी हैं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो नरगिस हाल ही में 'शिव शास्त्री बलबोआ' में नजर आईं। इसमें उन्होंने अनुपम खेर और नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन साझा की।

Next Story