Begin typing your search above and press return to search.

Film Dunki New Poster: शाहरुख चले अपने 'उल्लू के पट्ठों' के साथ मीलों पैदल, फिल्म 'डंकी' के निर्माताओं ने दो नए पोस्टर किए जारी...

Film Dunki New Poster: शाहरुख चले अपने उल्लू के पट्ठों के साथ मीलों पैदल, फिल्म डंकी के निर्माताओं ने दो नए पोस्टर किए जारी...
X
By Gopal Rao

Film Dunki New Poster: मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और 'डंकी' निर्माताओं ने फिल्म के दो नए पोस्टर जारी किए हैं, जहां शाहरुख अपने 'उल्लू के पठठों' के साथ मीलों पैदल चलते दिख रहे हैं।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें सबसे पहले उनके चरित्र हार्डी के साथ तापसी पन्नू के चरित्र मनु, विक्की कौशल के चरित्र सुखी, विक्रम कोचर के गुड्डु और अनिल ग्रोवर के बल्ली को दर्शाया गया है। फिल्म के हास्य पक्ष को दर्शाते हुए पांचों पात्र बस हंसते-मुस्कुराते हुए आगे बढ़ रहे हैं। अगली तस्वीर में पांचों को रेगिस्तान में कुछ दूरी पर चलते हुए दिखाया गया है और उनके पीछे बोमन ईरानी का किरदार गुलाटी भी है।

शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम बिल्कुल उसी तरह दिख रहे हैं, जैसे राजू सर ने अपने 'उल्लू के पट्ठों' को इमेजिन किया था, इनके बारे में बहुत कुछ शेयर करना अभी बाकी है।'' डंकी इस क्रिसमस 2023 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, 'डंकी' प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो पांच असमान कहानियों को एक साथ लाती है, जिसमें एक्शन के साथ गुदगुदाने वाली कॉमेडी का मिश्रण है। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म गौरी खान के साथ राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित है। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'डंकी' 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story