Begin typing your search above and press return to search.

Fawad Khan News: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान करेंगे भूल भुलैया 3 में कैमियो...?

Fawad Khan News: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान करेंगे भूल भुलैया 3 में कैमियो...?

Fawad Khan News: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान करेंगे भूल भुलैया 3 में कैमियो...?
X
By Gopal Rao

Fawad Khan News: मुंबई पाकिस्तान के फेमस एक्टर फवाद खान के भारतीय प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। फवाद जल्द ही कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 में कैमियो करते नज़र आ सकते हैं। 'खूबसूरत' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से भारतीय दर्शकों को अपना दीवाना बना चुके फवाद के इस कमबैक की खबर से लोगों में उत्साह है। हालांकि अभी मेकर्स की ओर से आधिकारिक पुष्टि बाकी है।

पाकिस्तान के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक फवाद खान के भूल भुलैया 3 में कैमियो की खबर फिल्मीबीट समेत विभिन्न पोर्टल पर नज़र आ रही है। वाणी कपूर के अपोज़िट फवाद खान की एक फिल्म की खबर अभी कुछ ही दिन पहले सामने आई थी और अब भूल भुलैया 3 के साथ उनके भारतीय सिनेमा में कम बैक की खबर आ रही है। अ

बता दें कि फवाद खान ने सोनम कपूर के साथ कॉमेडी-ड्रामा "ख़ूबसूरत" के साथ 2014 में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी और फिल्म फेयर पुरस्कार भी जीता था। इसके बाद उन्होंने 'कपूर एंड संस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी यादगार भूमिकाएं निभाईं और लोगों के दिल पर अमिट छाप छोड़ी। बता दें कि 2016 के उरी हमलों के बाद, पाकिस्तानी कलाकारों ने सीमाएं बंद होने के कारण भारतीय सिनेमा से ब्रेक ले लिया था।

फवाद खान पहली बार 2007 में शोएब मंसूर द्वारा निर्देशित पाकिस्तानी फिल्म "खुदा के लिए" की अंतर्राष्ट्रीय सफलता से चर्चा में आए थे। शायद आप न जानते हों कि फिल्मों में आने से पहले फवाद ने पाकिस्तानी रॉक बैंड एंटिटी पैराडाइम के साथ संगीत में अपना करियर शुरू किया था।

बहरहाल बात भूल भुलैया 3 की तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी की जोड़ी दिखाई देगी वहीं फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के भी अहम रोल हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story