Begin typing your search above and press return to search.

Farhan Akhtar News: फरहान अख्तर पहुंचे गोवा के चापोरा फोर्ट,पोस्ट की फोटो, 'दिल चाहता है' की यादें हुईं ताज़ा...

Farhan Akhtar News: फरहान अख्तर पहुंचे गोवा के चापोरा फोर्ट,पोस्ट की फोटो, दिल चाहता है की यादें हुईं ताज़ा...
X
By Divya Singh

Farhan Akhtar News: मुंबई। फरहान अख्तर 23 साल बाद गोवा के चापोरा फोर्ट पहुंचे। वे किले की उसी दीवार पर बैठे और तस्वीर ली,जहां 'दिल चाहता है' के तीनों एक्टर आकाश, सिड और समीर बैठे थे और भावी जीवन पर बातें कर रहे थे। फरहान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा कर लिखा.... 23 साल पहले का वक्त ... बहुत कुछ बदल गया है लेकिन गर्म, समुद्री नमक से भरी गोवा की हवा वैसी ही है। कुछ जगहें बिल्कुल जादुई हैं।” फरहान की तस्वीर ने प्रशंसकों को दिल चाहता की याद दिला दी।

फरहान के निर्देशन में बनी बेहतरीन फिल्म 'दिल चाहता है' का एक यादगार दृश्य गोवा के चापोरा फोर्ट में फिल्माया गया था। जिसमें आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना किले की दीवार पर बैठे दूर तक फैले समुद्र को निहार रहे थे और अक्षय जीवन की फिलाॅसफी पर बातें कर रहे थे। फोर्ट की उसी दीवार पर अपने एक दोस्त के साथ बैठे फरहान अख्तर ने अपनी तस्वीर साझा की और 'दिल चाहता है' को याद किया। तस्वीर में फरहान डार्क ब्राउन जैकेट, टी शर्ट और ब्लू डेनिम में नज़र आ रहे हैं। पीछे सन सैट दिखाई दे रहा है।

फरहान की फोटो पर उनकी पत्नी शिबानी ने लिखा, "मेरे 2 पसंदीदा लोग एक जादुई फ्रेम में।" कार्तिक आर्यन ने पोस्ट को लाइक किया है। वहीं शुजात ने कहा, "शब्द नहीं! आपके साथ रहना बहुत खास पल है... दिल चाहता है बनाने के लिए धन्यवाद।" तीन युवकों की दोस्ती और थोड़ी डिफरेंट सी लव स्टोरी पर बेस्ड 'दिल चाहता है' को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। वहीं फिल्म ने 'सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म हिंदी' का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था। फिल्म में प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान डाॅन थ्री की आधिकारिक घोषणा के साथ चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में रणबीर सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story