Begin typing your search above and press return to search.

मशहूर रैपर रफ्तार पत्नी से लेंगे तलाक, शादी के 6 साल बाद होंगे अलग, कोमल बोहरा से पहली नजर में हुआ था प्यार

मशहूर रैपर रफ्तार पत्नी से लेंगे तलाक, शादी के 6 साल बाद होंगे अलग, कोमल बोहरा से पहली नजर में हुआ था प्यार
X
By NPG News

मुंबई 25 जून 2022 I बॉलीवुड इंडस्ट्री के रैपर रफ्तार अपने काम को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। रफ्तार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। उन्हें टीवी पर 'रोडीज' के जज के तौर पर भी जाना जाता है। ऐसे में एक बार फिर से रफ्तार का नाम चर्चा में छाया है। लेकिन इस बार वजह उनका काम नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ बनी है।

दरअसल, रफ्तार अपनी 6 साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं, उन्होंने अपनी पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने का फैसला कर लिया है. माना जा रहा है कि रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए थे. दोनों अलग-अलग रहे थे, 2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी. लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, वो 6 अक्टूबर को तलाक के पेपर पर साइन करेंगे. अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं.

बता दें की, रफ्तार और कोमल के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से शुरू हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे से मिलना-जुलना जारी रखा. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली. रफ्तार ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था. रफ्तार ने अपनी शादी की तसवीरें पोस्ट कर लिखा था कि, 'मेरी आत्मा से शादी की'. बता दें कि कोमल अभिनेता करण और कुणाल वोहरा की बहन हैं.

Next Story