Begin typing your search above and press return to search.

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद, फिर भी नहीं रुकी एक्ट्रेस... करती रहीं KISS

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद, फिर भी नहीं रुकी एक्ट्रेस... करती रहीं KISS
X
By NPG News

मुंबई 22 दिसंबर 2021 I बॉलीवुड की मशहूर एक्टर इमरान हाशमी को सीरियल किसर कहा जाता हैं. सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने कई सारी एक्ट्रेसेस के साथ रोमांटिक सीन्स भी किए हैं. पर एक बार उनके साथ ऐसा कुछ हो गया कि वो किसिंग सीन के समय खुद शर्म से पानी पानी हो गये थे. असल में, फिल्म 'अजहर' के सेट पर डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी नरगिस फाखरी ने उनको लगातार किस करने में लगी रहीं, इसके बाद वो पूरी तरह से शॉक्ड हो गए थे I

इमरान बोले, करते रहेंगे किस :- इंडियन क्रिकेटर अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी की स्टोरी पर बनी फिल्म 'अजहर' का गाना बोल दो ना जरा लोगों ने काफी पसंद किया था। इसकी मेकिंग का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग चीजें दिखाई गई हैं। क्लिप में किसिंग सीन का शूट दिखाया गया है। डायरेक्टर के सीन समझाते वक्त नरगिस इमरान के गले में हाथ डालकर पोजिशन सेट करती हैं। इसके बाद इमरान हाशमी मजाक में कहते हैं, अगर नहीं हुआ तो हम करते रहेंगे।

इमरान को पांच बार करना पड़ा किस :- दरअसल, यह बात साल 2016 की है, जब इमरान (Emraan Hashmi) और नरगिस (Nargis Fakhri) की फिल्म 'अजहर' रिलीज हुई थी. फिल्म के 'बोल दो ना जरा' गाने की शूटिंग चल रही थी. इस गाने का एक मेकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नरगिस और इमरान किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में नरगिस (Nargis Fakhri) कहती हैं, 'मुझे इमरान को पांच बार किस करना पड़ा और मैं इसके लिए एक्स्ट्रा चार्ज शुरू करने वाली थी. क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा था कि ये तो मेरे कॉन्ट्रैक्ट में था ही नहीं. वह आगे कहती हैं, मुझे पता है कि इमरान इसे लेकर बहुत खुश थे, हालांकि उन्होंने ऐसी एक्टिंग की कि 'हे भगवान, मुझे वाकई में नहीं पता था कि ये क्या हो रहा है.' वह वाकई झूठे हैं और उन्हें ये पसंद है'

नहीं रुकीं नरगिस, बोलीं इमरान को मजा आया :- इसके बाद उनका किस सीन होता है और डायरेक्टर कट बोल देते हैं। सीन एक बार फिर शूट होता है और इस बार सीन सही हो जाता है। डायरेक्टर कट बोल देते हैं और नरगिस इमरान हाशमी को बुरी तरह किस करती रहती हैं। इमरान शरमा जाते हैं और उनके होठों पर नरगिस की लिपस्टिक लग जाती है। वह सबको इमरान के होंठ दिखाती हैं और सारे लोग हंसने लगते हैं। नरगिस बाद में मजाक में कहती हैं कि उन्हें उसे (इमरान) को किस करना था और वह एक्सट्रा चार्ज करना शुरू करेंगी। क्योंकि वह ऐसे ऐक्टिंग कर रहा था जैसे उसे पता नहीं था क्या हो गया लेकिन वह झूठा है, उसे ये अच्छा लगा।

कट चिल्लाने के बाद भी किस करती रहीं नरगिस मेकिंग वीडियो में इमरान (Emraan Hashmi) और नरगिस (Nargis Fakhri) का एक किसिंग सीक्वेंस दिखता है. डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस, इमरान को जोर से पकड़ लेती हैं और किस करना जारी रखती हैं, जिससे वह एक पल के लिए चौंक जाते हैं. वहीं, उनके आसपास के क्रू मेंबर्स ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

इस पूर्व क्रिकेटर की बायोपिक थी ये फिल्म गौरतलब है कि फिल्म 'अजहर' पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी. इसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का किरदार निभाया था. वहीं नरगिस (Nargis Fakhri), संगीता बिजलानी की भूमिका में नजर आईं. फिल्म का निर्देशन टोनी डिसूजा-एंथनी डिसूजा ने किया था. प्राची देसाई भी इस फिल्म का हिस्सा रहीं. साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया.

Next Story