npg
मनोरंजन

ईशा गुप्ता ने बिना कपड़े के शेयर की फोटो, सेक्सी तस्वीर देख लोगो के उड़े होश... देखें PHOTOS

ईशा गुप्ता ने बिना कपड़े के शेयर की फोटो, सेक्सी तस्वीर देख लोगो के उड़े होश... देखें PHOTOS
X

मुंबई 17 जनवरी 2022 I एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को सुर्ख़ियों में बने रहना अच्छे से आता है. जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि एक्ट्रेस जब तब अपनी कुछ बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो खासी वायरल हो जाती हैं. पिछले दिनों जयपुर में ईशा गुप्ता का ग्लैमरस अंदाज़ नज़र आया था.वहीं, एक बार फिर फैन्स को चौंकाते हुए ईशा ने एक बैकपोज़ वाली तस्वीर अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में ईशा बेड पर लेटी हुई हैं और उनके शरीर पर कहीं धूप पड़ रही है तो कहीं छांव दिख रही है. इस तस्वीर के साथ ईशा ने कैप्शन में लिखा है 'द फोटोग्राफ'. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर अब तक 9 हज़ार से भी ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

ईशा गुप्ता की तस्वीरें वायरल होने के चलते लोग फोटोग्राफर के बारे में भी पूछ रहे हैं l दरअसल ईशा गुप्ता की तस्वीर इतनी बोल्ड है कि लोग शायद कमेंट करने के पहले निशब्द हो जा रहे हैंl इसके चलते वह फोटोग्राफर के बारे में पूछ रहे हैंl ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी फोटो को लेकर खबरों में रहती हैl दरअसल वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती हैl इसके चलते वह फैंस के बीच चर्चा में भी बनी रहती है l ईशा गुप्ता को हाल ही में कोरोना हुआ थाl इसके चलते उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया हैl अब उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की हैl तस्वीरें शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने 'द फोटोग्राफ' लिखा हैl इसपर कई लोग लाइक और कमेंट कर रहे हैंl तस्वीरों में ईशा गुप्ता बेड पर पीठ के बल लेटकर फोटो खिंचा रही हैं और उन्होंने कोई भी कपड़ा नहीं पहना हैl इसके चलते फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं l

ईशा गुप्ता राष्ट्रीय स्तर की बॉलीवल खिलाड़ी रह चुकी है। उन्होंने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता। मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने और कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई करने के बाद ईशा गुप्ता न्यू कैस्टल यूनिवर्सिटी से मास्टर्स का कोर्स करने चली गईं पर इसी दौरान उन्हें 2012 में बॉलीवुड का ऑफर मिल गया। ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 से डेब्यू किया था और इसके बाद वह चक्रव्यूह, हमशक्ल, राज 3डी और रुस्तम जैसी फिल्मों में नजर आईं। फोटोशूट्स को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहीं ईशा गुप्ता को लोग ऐंजेलिना जॉली का हमशक्ल भी कहते हैं। करीब दो साल पहले ईशा का इंस्टा अकाउंट हैक हो गया था, जिसके चलते उनके सारा पोस्ट डिलीट हो गए।

ईशा ने अपने फैन्स को यह भी बताया था कि वे पहले से काफी स्वस्थ हैं और कोरोना से यह जंग जल्द जीतकर बाहर आएंगी. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो ईशा गुप्ता हाल ही में एम.एक्स प्लेयर पर आई सीरीज नकाब (Nakaab) में नज़र आई हैं. इस सीरीज में ईशा के काम को काफी सराहा गया है. वहीं, एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन थ्रिलर वेबसीरीज 'इनविजिबल वुमन' (Invisible Woman) में भी नज़र आएंगी. ईशा गुप्ता इसके पहले भी बिना ब्रा के अपनी फोटो शेयर कर चुकी हैl वह बेड पर बैठकर अंगड़ाई लेती हुई नजर आ रही थीl ईशा गुप्ता फिल्म एक्ट्रेस हैl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैl उनकी फिल्में काफी पसंद की गई हैl वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैंl वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं।

Next Story