Begin typing your search above and press return to search.

इस क्रिकेटर की दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी... 3 महीने बाद एक दूसरे के साथ रचाएंगे शादी... पिता सुनील शेट्टी ने कह दी ये बड़ी बात..

इस क्रिकेटर की दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी... 3 महीने बाद एक दूसरे के साथ रचाएंगे शादी... पिता सुनील शेट्टी ने कह दी ये बड़ी बात..
X
By NPG News

मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन टीम के क्रिकेट केएल राहुल के इश्क और शादी के चर्चे आज कल जोरो शोरों से हैं। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों लवबर्ड्स की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहती है. अब इन सब के बीच फिर से दोनों के शादी की खबरें चर्चा पर है.

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, केएल राहुल और अथिया शेट्टी अगले 3 महीने में या उसके बाद शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों के परिवार वाले शादी की तैयारियां कर रहे हैं. दोनों स्टार्स के परिवार ने हाल ही में एक-दूसरे से मुलाकात की थी और यहां तक​कि दोनों शादी के बाद जहां रहेंगे, उसके लिए घर में खोजे जा रहे हैं.

शादी को लेकर कहा ये भी जा रहा है कि राहुल के माता-पिता मुंबई में रुके हुए है. दोनों परिवारों के लिए ये ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा. शादी की हर छोटी-बड़ी चीज को अथिया खुद देख रही हैं. ये शादी काफी लैविश होने वाली है. फैंस दोनों स्टार्स की शादी का हिस्सा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं.

वहीँ अथिया के पिता सुनील शेट्टी लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं और बेबाकी से जवाब देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक रेडियो चैनल ने जब उनसे शादी की तैयारियों के बारे में पूछा तो उन्होंने खुलकर इस पर जवाब दिया.उन्होंने कहा, 'नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है!' यह पहली बार नहीं है जब दिग्गज अभिनेता को अपनी बेटी की शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देनी पड़ी है। मई में भी उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि था कि यह अथिया के ऊपर है कि वह कब शादी करना चाहती है.

बता दें कि अथिया और केएल राहुल की अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं. दोनों ने इन खबरों पर मुहर लगाई जब वे पिछले साल अपने भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प के प्रीमियर में शामिल हुए. वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था.

Next Story