Begin typing your search above and press return to search.

Entertainment News: तारक मेहता के पोपटलाल की होगी शादी, खुद किया खुलासा... इन नौ विदेशी हसीनाओं ने तोड़ा था दिल...

Entertainment News: तारक मेहता के पोपटलाल की होगी शादी, खुद किया खुलासा... इन नौ विदेशी हसीनाओं ने तोड़ा था दिल...
X
By NPG News

मुंबई I 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है, जो पिछले 14 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से शो में हो रही अंदरूनी उथल-पुथल ने दर्शकों को निराश कर दिया है। कई सितारे शो को अलविदा कहकर जा चुके हैं और कई नए कलाकारों की एंट्री होने जा रही हैं। वहीं, अब शो के उस किरादर की शादी होने जा रही है, जो काफी वर्षों से इसका इंतजार कर रहा था।

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सभी कैरेक्टर अहम हैं। किसी का भी जाना फैन्स के लिए बिजली के झटके से कम नहीं है। दयाबेन और तारक मेहता के जाने के बाद तो लोगों ने मेकर्स को खरी-खरी सुना दी थी। उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर अब कोई गया तो वह शो ही देखना बंद कर देंगे। इन सब के बीच शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपना काम करना बंद नहीं किया। दर्शकों को बनाए रखने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। अब तो वह पोपटलाल की शादी तक करवाने जा रहे हैं। सचिन श्रॉफ के शो से जुड़ने के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल ने बताया था कि अब TMKOC में मिसेज पोपटलाल भी आने वाली हैं। देखिए वीडियो...

वीडियो में जहां अमित भट्ट लगातार सचिन की तारीफ करते हैं। उन्हें अच्छा एक्टर और अच्छा इंसान बताते हैं। वहीं बराबर में खड़े श्याम पाठक कहते हैं कि असित मोदी जल्द ही नए एक और नए किरदार से लोगों को रूबरू करवाएंगे और वह मिसेज पोपटलाल यानी उनकी पत्नी होंगी। जैसा की सभी को पता है कि शो में अब तक पोपटलाल की शादी का ट्रैक काफी मजेदार रहा है। वह लंबे समय से अपने लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। जितनी बार उन्हें कोई मिली, किसी-न-किसी वजह से छोड़कर चली गई। अब फाइनली उनकी शादी करवाई जाएगी, जो कि देखना काफी दिलचस्प होगा।

Next Story